Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पानीपत खटीमा राजमार्ग पर युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी किए प्रयास, मगर शव की शिनाख्त नही हो सकी,बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के मीरापुर थाना क्षेत्र में पानीपत – खटीमा राज मार्ग पर सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी गई तो वहीं खेतों में काम करने जा रहे किसानों ने शव को देख पुलिस को दी घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के काफी प्रयास किए देखें मृतक युवक की शिनाख्त ना हो सकी जिसके चलते पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और जांच पड़ताल शुरू कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

उधर हाईवे किनारे युवक के शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस में भी हड़कंप मच गया, आनन – फानन में ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव की देख शिनाख्त के कराने के काफी प्रयास किया,  लेकिन घन्टो के प्रयास करने के बाद भी स्थानीय पुलिस को शिनाख्त में कोई सफलता नही मिल पाई है।

आपको बता दे कि मृतक युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष की बताई जा रही जहां बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। पूरा मामला पानीपत -खटीमा राजमार्ग स्थित थाना मीरापुर क्षेत्र के सिखरेडा गांव के जंगल का है।

Tags

Related Articles

Back to top button