Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट, चैन स्नैचिंग करने वाले गिरोह के चार शातिर लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

लुटेरों से दो मोटरसाइकिल व 5 लूट के मोबाइल फोन और 18 हजार ढाई सौ रुपए व अवैध हथियार किए बरामद

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद में रोजाना कहीं ना कहीं लूट व चैन स्नैचिंग की घटनाएं पढ़ने को मिलती रहती हैं जिसके चलते जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार द्वारा चलाए गए अभियान के तहत कौशांबी पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र में लूट वह चैन स्नैचिंग करने वाले चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल वह लूटे गए 5 मोबाइल फोन और 18 हजार ढाई सौ रुपए के साथ अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

आपको बता दें कि यह गैंग दिल्ली एनसीआर में बहुत ही ज्यादा सक्रिय गैंग है गिरफ्तार किए गए लुटेरों पर 3 दर्जन से अधिक दिल्ली एनसीआर समेत कई स्थानों पर मुकदमे दर्ज हैं।

इस गैंग का सरगना आरिफ पुत्र हाजी यूसुफ गली नंबर 3 चौहान बागड़ थाना सीलमपुर निवासी है। इस गैंग के अन्य लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है, जल्दी इस गैंग के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लूटपाट में स्नैचिंग करने के बाद लुटेरे मोबाइल फोन के पार्ट्स निकालकर अलग-अलग हिस्सों में बेच दिया करते थे।

बता दे कि लुटेरे इतने शातिर किस्म के लुटेरे थे कि चोरी किए गए वाहनों से ही लूटपाट और स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया करते थे, ताकि पुलिस इन लुटेरों तक ना पहुंच सके। इस शातिर गैंग के सरगना आसिफ के ऊपर 2 दर्जन से अधिक दिल्ली-एनसीआर सहित कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कौशांबी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लुटेरों का गैंग दिल्ली एनसीआर इलाकों में काफी सक्रिय गैंग है, यह लोग गाजियाबाद जिले में लूटपाट व स्नेचिंग की घटना करके दिल्ली की तरफ रवाना हो जाते थे, जिस वजह से यह लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते थे।

कौशांबी पुलिस द्वारा कड़ी मेहनत के बाद इन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है जानकारी मिली है इस गैंग के अभी कई और आरोपी फरार चल रहे हैं जिनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है, जल्द ही इस गैंग के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस द्वारा फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button