Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक ही समुदाय के बीच हुआ जबरदस्त खुनी संघर्ष, जमकर चले ईट पत्थर, वीडियो वायरल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव बिलासपुर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब दो पक्षों में चली आ रही तनातनी में जमकर मारपीट हो गई। आपको बता दें कि गांव में चली आ रही पुरानी तनातनी के बीच आज दो पक्षों उस जबरदस्त खुनी संघर्ष हो गया।

खूनी संघर्ष में ईट पत्थर भी जमकर चले। दो युवकों के घायल होने की सूचना पर दौड़ी स्थानीय पुलिस और दोनो पक्षों मेंं से कई लोगो को हिरासत में लिया है।

एक ही समुदाय के दो पक्षों में पुरानी तनातनी के चलते जमकर मारपीट के साथ साथ जमकर ईट पत्थर भी चले है। बता दें कि गांव में हुए जबरदस्त संघर्ष के चलते गलियों में अफरातफरी फैल गई, और गलियों के लोग अपने अपने घरों के अंदर घुस गए।

मारपीट के दौरान दो युवक गंभीर घायल बताये जा रहे आपको बता दें कि पहले से चली आ रही तनातनी के चलते ये खूनी संघर्ष का खेल हुआ है ग्राम के मौजूदा प्रधान पक्ष और दूसरे पक्ष में  जमकर खूनी संघर्ष के साथ खूब गाली गलोज भी हुई है।

उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ साथ यूपी 112 डायल की कई गाड़ियां भी मौौक़े पर पहुंची है। जहां भारी फ़ोर्स ने घायलों को अस्पताल भेज प्रधान पक्ष सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। मारपीट का वीडियो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

घायलों में समीर और सहजाद दोनों सगे भाई है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए प्रधान पक्ष में वसीम पुत्र नजर व कल्लू पुत्र नजर अन्य लोग सनम और अंसार बताए जा रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button