Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

एक साथ जन्म लिया, एक साथ दोनो जुड़वा भाइयो की हुई मौत, 25वी मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की मौत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार इलाके की प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी की बार 25वी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर 14 वर्ष के दो जुड़वा भाइयों की मौके पर दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है।

जनपद गाजियाबाद में इस दर्दनाक हादसे की खबर पूरे जनपद में सनसनी की तरह फैल गई बता दे कि यह हादसा देर रात करीब 1:00 बजे का बताया जा रहा है जांच में पता चला है कि घर में उस वक्त जुड़वा बच्चों की मां मौजूद थी और दूसरे कमरे में बहन और पिता अपने निजी काम से मुंबई गए हुए है।

जानकारी के अनुसार पाली नारायण अपनी पत्नी और बच्चों के साथ विजय नगर के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी की 25 वीं मंजिल पर रह रहे हैं वह मृतक बच्चों के पिता मॉल चेन्नई के रहने वाले हैं जो अपने ऑफिस के काम से मुंबई गए हुए है।

परली नारायण के दो जुड़वा बेटे सूर्यनारायण में सत्यनारायण 14 वर्ष के थे दोनों बेटे कक्षा 9 की पढ़ाई कर रहे थे रात के करीब 1:30 बजे दोनों जुड़वा भाई कमरे के बाहर आए उस समय बच्चे की मां अंदर रूम में थी ऐसा बताया जा रहा है। कि खेलते समय दोनों बालकोनी के नीचे आ गिरे है।

जिसके चलते दोनों जुड़वा भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई घटना के बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों का भी रो रो कर बुरा हाल है दोनों बेटों की मौत की खबर सुनने के बाद मां डी बेसुध हो गई।

आसपास की महिलाओं ने किसी तरह बच्चों की मां को संभाला वहीं पुलिस का कहना है कि करीब 225 फीट की ऊंचाई से दोनों जुड़वा भाई गिरे हैं दोनों के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं जिस जगह जमीन पर गिरे हैं वहां भी पक्का था जमीन पर भी खून के निशान मिले हैं पुलिस ने फिलहाल पंचनामा भरकर दोनों जुड़वा भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

आपको बता दें कि एक साथ दोनों भाइयों ने जन्म लिया एक साथ ही दोनों भाइयों की मौत हो गई दोनों जुड़वा भाइयों की मौत के बाद आसपास के लोग भी सदमे में है आधी रात के बाद बच्चे कैसे बालकनी पर आए इसको लेकर भी पड़ोसी चुप्पी साधे हुए हैं।

बता दें कि पड़ोस के रहने वाले राकेश नाम के युवक ने पुलिस को बताया कि रात के समय तेज आवाज आई थी अचानक से पता नहीं चला कि क्या हुआ जब यह घटना कोई उस समय पड़ोसी राकेश सोए नहीं थे तभी कुछ देर पता चला कि पड़ोस के जुड़वा बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई पड़ोसियों ने बताया कि दोनों बच्चे एक साथ ही स्कूल जाते थे और एक साथ ही समझाते थे अब दोनों की एक साथ ही मौत हो गई है प्रतीक ग्रांड सोसाइटी में हुए इस हादसे के बाद पड़ोसी के लगभग सभी लोग सदमे में हैं कि आखिर यह हादसा अचानक कैसे हो गया।

◆इस हादसे में परिवार मीडिया से बात नहीं कर रहा

आपको बता दें कि प्रतीक ग्राम सोसाइटी में हुए दर्दनाक हादसे के बाद परिवार सदमे में हैं नारायण परिवार में दो जुड़वा बेटों की मौत के बाद गम का माहौल बना हुआ है जिस वजह से परिवार का कोई भी लोग मीडिया से इस मामले में किसी तरह की भी बात नहीं कर पा रहा है।

◆फिर से मां और बहन के लिए जाएंगे बयान

प्रतीक ग्रांड सोसाइटी की 25 वीं मंजिल से गिर कर दो जुड़वा भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों जुड़वा भाई अलग कमरे में थे रात 12:00 बजे मां सोने चली गई थी उसके बाद क्या हुआ कैसे दोनों जुड़वा भाई रेलिंग पर पहुंचे और फिर हादसा हुआ यह जानकारी नहीं मिल पाई है जिसके चलते अब फिर से मां और बहन का बयान लिया जाएगा मोबाइल भी खंगाला जाएगा फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button