Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अवैध संबंधो के चलते की गई थी विकास की हत्या, पुलिस ने चंद घंटों में किया खुलासा

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र में कल हुई विकास नामक युवक की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दे कि कल विकास नाम के एक फाइनेंसर को दिनदहाड़े पांच अज्ञात हमलावरो ने गोलियां मार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। जिसके चलते एसपी ग्रामीण डॉ इरज राजा द्वारा इस घटना का खुलासा करने के लिए दो टीमो का गठन किया था।

जिसमे एक टीम एसओजी एसपी ग्रामीण व एक टीम लोनी थाना पुलिस की लगी थी, एसपी ग्रामीण डॉ ईरज राजा की पुलिस ने चंद घंटों में इस मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात डॉ ईरज राजा ने बताया विकास पैसे से एक फाइनेंसर और प्रॉपटी डीलर का काम करता था। गिरफ्तार आरोपी मिंटू की पत्नी से विकास के अवैध संबंध थे। पूर्व में भी विकास और मिंटू के बीच काफी झगड़ा हुआ था।

मिंटू द्वारा विकास की हत्या करने के लिए साजिश रची गई। जिसमें उनका साथ सोनू नामक आरोपी ने दिया जो एक शातिर क़िस्म का अपराधी है। जो इस समय दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है, इसमें तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए बाकी अपराधी फरार हैं, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दे कि घटना घटित हुए सही से 24 घंटे भी नही बीते थे, तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी डॉ ईरज राजा ने घटना का संज्ञान लेते हुए दो टीमों का गठन किया गया। जिसमें घटना में हर एक पहलू पर बारीकी जांच की गई,तो पता चला कि मृतक विकास के मिंटू नाम के आरोपी की पत्नी से अवैध सम्बंध की जानकारी मिली थी।

पुलिस द्वारा आरोपी मोनू को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरी घटना का खुलासा करते हुए आरोपी मिंटू ने बताया कि उसने अपने दो सगे भतीजो और  साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button