Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दम घुटने से भाई-बहन की मौत, परिजनों सहित ग्रामीणों में मचा कोहराम

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव दधेडू कलां में उस वक़्त चीखपुकार मच गई जब कड़कड़ाती ठंड से निजात पाने के लिए कमरे में जलाई गई कोयले की अंगीठी काल बनकर भाई-बहन को ही लील गई। बताया जा रहा है की  देर रात अच्छे-भले कमरे में सोए दोनों भाई-बहन मंगलवार सुबह अपने बिस्तर में मृत मिले, जिनकी कोयले की अंगीठी से निकले जहरीले धुएं के कारण दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। युवा भाई-बहन की मौत से परिवार सहित ग्रामीणों में कोहराम मच गया है, हृदयविदारक घटना चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दधेडू कलां की है।

गांव निवासी राजेंद्र प्रजापति के दो बच्चे 15 साल की लड़की नेहा और 13 साल का लड़का अंस सोमवार रात अच्छे -भले खाना खाकर अपने कमरे में सोए गए थे। जबरदस्त ठंड से निजात पाने के लिए दोनों बच्चों ने अपने कमरे में कोयले की अंगीठी जला ली और कमरा बंद कर सो गए।

कमरे में खिड़की और दरवाजे बंद होने के कारण कोयले से निकला जहरीला धुआं कमरे में ही भरता गया और लिहाफ में सो रहे दोनों भाई-बहन की सोते-सोते ही दम घुटने से मौत हो गई। मंगलवार सुबह जब दोनों बच्चे  नहीं उठे तो परिजनों ने उनके कमरे में पहुंच कर देखा, जहां दोनों बच्चों के शव लिहाफ में दबे हुए मिले।

दोनों बच्चों की एक साथ मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि राजेंद्र प्रजापति के केवल दो ही संतान थी और दोनों एक साथ ही जहरीले धुएं के चलते काल के ग्रास में समा गए। हृदयविदारक घटना से गांव में भी शोक व्याप्त है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button