Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले का बिगड़ा मौसम, हुई झमाझम बारिश, चली तेज आंधी-तूफान

झमाझम बारिश और आंधी तूफान से कई स्थानों पर गिरे पेड़ विधुत आपूर्ति भी हुई बाधित

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। खतौली एक तरफ जहां पश्चिमी यूपी में चुनावी मौसम जोर पकड़ रहा है तो वहीं अब आसमानी मौसम की भी आफत शुरू हो गई है,बात अगर मुजफ्फरनगर जिले की करें तो मुजफ्फरनगर में गत रात्रि से चल रही आंधी- तूफान और बारिश के चलते जहां कई स्थानों पर पेड़ गिर चुके हैं, तो वहीं फसलों को भी भारी नुकसान हो चला है तो वहीं आंधी – तूफान के कारण गिरे पेड़ो से विद्युत आपूर्ति भी बाधित हुई है, कई स्थानों पर पेड़ों के गिरने से रास्ते तक अवरुद्ध हो गए है, मुजफ्फरनगर में लगातार आंधी तूफान और बारिश से अगले 24 घंटे तक भी राहत मिलने के आसार लगते दिखाई नहीं दे रहे हैं, एकाएक आंधी तूफान और बारिश से जहां आम जनमानस पर इसका बुरा असर पड़ा है तो वही लोग बारिश के चलते अपने-अपने घरों में भी कैद होने को मजबूर हो गए हैं।

बता दें मौसम विभाग की पूर्व सूचना यहां उस वक्त सही साबित होती दिखाई दी जब मु०नगर जिले में गत रात्रि से लगातार तेज आंधी तूफान के साथ बारिश होती दिखाई दी। दिन निकलते ही जेसे लोगों की नींद टूटी तो पता चला की जिले भर में चली आंधी तूफान और बारिश से कई स्थानों पर भारी नुकसान हो गया।

खतौली कसबे में जहां भैंसी गांव के निकट मुख्य राजमार्ग पर यूके लिप्टिस के विशालकाय पेड़ आंधी तूफान में गिरे पड़े रहे तो वहीं इन पेड़ों के गिर जाने से रात भर क्षेत्र की विधुत आपूर्ति भी बाधित रही।ग्रामीणों का कहना है की जिले में आई आंधी तूफान और बारिश से जहां बड़े बड़े पेड़ गिर गए तो वहीं इनके गिर जाने से कई विधुत पोल को भी भारी नुकसान हुआ है जिस कारण ग्रामीण इलाकों में रात भर से बिजली पानी की समस्याएं उत्पन्न हो चली है ।अभी सिर्फ पेड़ों को काटने वाले आये है लेकिन स्थानीय प्रशासनिक अधिकारीयों ने यहां आकर भी एक बार नही देखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button