Breaking Newsउत्तरप्रदेश

इलाके में डबल मर्डर से फैली सनसनी, स्थानीय पुलिस सहित एसएसपी भी घटनास्थल पहुँचे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में मंगलवार को दिनदहाड़े बाईक सवार बदमाशों ने एक दम्पति की धारधार हथियारों से गोदकर बेरहमी से हत्या कर सनसनी फैला दी, और बेखौफ होकर मौके से फ़रार हो गए घटना की सूचना पर पुलिस महक़मे में भी हड़कंप मच गया, जिसके चलते खुद एसएसपी अभिषेक यादव भी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और मामले की गंभीरता से जाँच पड़ताल कराकर शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर के जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव खलावड़ा का है  जहाँ आज दोपहर बाद बाईक सवार बदमाशों ने एक दम्पति पति -पत्नी हरपाल और कौशल की उस समय हत्या कर दी जब वह अपनी रिश्तेदारी में लौट रहे थे।
यहां हत्यारों ने  धारधार हथियारों से दम्पति की हत्या कर दी तो वहीं मौके से फ़रार हो गये। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया जिसके चलते सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की बारीकी से जाँच पड़ताल कर शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाया गया है।

उधर डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया सीओ जानसठ, एसपी देहात, सहित खुद जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव भी मौके पर जा पहुंचे। जहां एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा पुलिस अधिकारियों को आरोपियों की गिरफ्तारी के कड़े दिशा-निर्देश दिए गए तो वहीं मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं।

बताया जा रहा है,की मृतक दम्पति जौहरा गांव के निवासी थे जो की पिछले 5 महीनो से अपनी रिश्तेदारी में खलवाड़ा गांव में रह रहे थे। मृतक के परिजनों की माने तो एक साल पहले मृतक हरपाल ने अपने दो बेटो के साथ मिलकर अपने गांव जौहरा में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

जिसमे मृतक हरपाल और उसके दो बेटे जेल गए थे दो महीने पहले मृतक हरपाल तो ज़मानत पर बाहर आ गया था  लेकिन इसके दोनों बेटे अभी भी जेल में ही बंद है।

बताया जा रहा है,की इस मामले की आज कोर्ट में तारीख़ थी,जिससे लौटते वक़्त दूसरे पक्ष के हमलावरों ने घटना को अंजाम दे डाला और मौके से फ़रार हो गये। मृतक दम्पति के परिजनों ने पुलिस को इस मामले में जौहरा  निवासी विनीत, सांडू और अमरपाल के नाम लिखित तहरीर दी है। एसएसपी अभिषेक यादव ने भी हत्यारो की गिरफ़्तारी के लिए इस मामले में कई टीमों को लगाया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button