Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

स्नैपचैट, इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो कॉल कर लोगों को करती थी ब्लैकमेल, तीन युवतियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

लाखों रुपए की कर चुकी है लोगो से ठगी, अब सलाखों के पीछे पहुचीं तीन युवती

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। अगर आपके पास भी सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो कॉल आती है तो आपके लिए यह खबर पढ़नी बहुत जरूरी है, अगर आपके पर किसी भी सोशल नेटवर्किंग ऍप्स के माध्यम से कॉल आती है, जैसे स्नैपचैट, इंस्टाग्राम या फिर व्हाट्सएप के माध्यम से अगर आपको वीडियो कॉल आती है तो आप भी हो जाइए सावधान क्योकि आप हो सकते है किसी खूबसूरत हसीनाओं से ठगी का शिकार, क्योकि ऐसा ही एक ताजा मामला गाजियाबाद के थाना विजय नगर से सामने आया है।

जहा पुलिस ने तीन शातिर महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जोकि सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल करके अश्लील वीडियो बनाकर लोगो को ब्लैकमेल करके लोगो को ठगने का काम करती थी।  और अब तक लाखो रुपए ठग चुके है, एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया की तीन महिला काजल शिवानी और मेघा को प्रताप विहार स्थित संतोष मेडिकल कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया गया है।

जिनके पास से लगभग 13 लाख के बैंक अकाउंट की ट्रांजिक्शन मिली है साथ ही गिरफ्तार अभियुक्ताओ के पास से 4 पारदर्शी डब्बे 3 मोबाइल फोन 3 सीक्रेट कैमरा 2 आधार कार्ड 2 चेक बुक 2 पैन कार्ड 2 लैपटॉप और एक राउटर भी बरामद किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button