Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पापा कहते है, के साथ उम्मीद महोत्सव की शुरुआत हुई

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। सक्षम फाउंडेशन के सहयोग और सॉयल इवेंट की ओर से क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद में उम्मीद महोत्सव की शुरुआत की गई। इसके ओपनिंग प्रोग्राम को बच्चों की प्रतिभा से जोड़कर किया गया। कार्यक्रम का नाम रखा गया पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रशासनिक कौशल की महारथी और सौंदर्य की दुनिया का चिर परिचित नाम एडीएम ऋतु सुहास और विशिष्ट अतिथि आज तक की एंकर शशि शर्मा थी। दोनों अतिथियों ने कार्यक्रम के उद्देश्य की सराहना की और बच्चों का हौसला बढाया।

दिल्ली के वरिष्ठ पत्रकार और इवेंट जर्नलिज्म के संस्थापक अमर आनंद ने इस कार्यक्रम का कांसेप्ट तैयार किया था। इवेंट जर्नलिज्म की खास शैली का यह 52 बावनवां प्रोग्राम था। सरकार, पुलिस, बच्चों और देशभक्ति पर दिल्ली और यूपी के कई शहरों में प्रोग्राम कर चुके अमर आनंद इस कार्यक्रम के सूत्रधार थे।

डॉक्टर आनंदिता श्रीवास्तव ने कार्यक्रम की एंकर के रूप में उनका भरपूर साथ दिया। लखनऊ से आईं पारुल श्रीवास्तव कार्यक्रम की ऑर्डिनेटर थीं
राहुल चोपड़ा, सदीप त्यागी, प्रवीण अरोरा पत्रकार समाजसेवी, भाजपा नेत्री डोली भास्कर, राजीव यादव, अनिस खान, अरुण शर्मा, भास्कर झा और अभिषेक समेत कई स्थानीय लोगों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाई।

मान्या यादव, व्रतिका, राम, प्रथम, अंकित शर्मा, कुशिका, देवेंद्र, इनेशा, अनुश्री, अद्विक, अरिंदम, आदित्य, अनिरुद्ध और विहान के साथ साथ नटराज म्यूजिक के बच्चों श्रेष्ठा और कृष्वि समेत कई बच्चों ने कार्यक्रम में अपनी कला पेश की। इटावा से आए फिल्म कलाकार गौरव पोरवाल ने क्लाइमेक्स परफॉर्मेंस पापा कहते हैं के जरिए कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों का जहां दिल जीता वहीं मेरठ से आए रंगकर्मी योगेश समदर्शी ने अनोखे अंदाज में बचपन को याद कर लोगों को खूब लुभाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button