Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलटी, कार सवार पांच युवको में से एक की मौत चार गंभीर रूप से घायल

खबर वाणी संवाददाता

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फर्राटा भर रहे वाहन का कहर एक बार फिर से देखने को मिला,जहां घाटमपुर के भदरस रोड पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। वही हादसे में कार सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के दौरान सभी घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।वही अन्य का उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक बताते चले कि घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव के रहने वाला प्रहलाद गांव के ही रहने वाले अपने साथी दीपू अवस्थी के साथ गांव किनारे स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां से झांसी के शिवा जी के रहने वाले साथी नरेंद्र, छतरपुर के ठिरिया सरवाईपुर गांव के रहने वाले मनीष, बांदा के रहने वाला रोहित खरे के साथ गेस्ट हाउस से कार में सवार होकर घाटमपुर किसी काम से जा रहे थे।

जैसे ही कार सवार युवक गेस्ट हाउस से निकलकर कुछ दूर तक पहुंचें थे, कि तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। जहां हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।वही घटना की जानकारी होते राहगीरों व स्थानीय लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। वही राहगीरों ने जब कार सवार घायलों को खड्ड में पड़ा देखा, तो इस घटना की सूचना पुलिस को दी।जहां मौके पर पहुंची घाटमपुर पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया।

जहां से डॉक्टरों ने सभी घायलों का प्रथमिक उपचार कर कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां उपचार के दौरान प्रहलाद की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button