Breaking Newsउत्तरप्रदेश

15 फरवरी को घटाघर चौराहे पर अधिवक्ता पर हुए हमले को लेकर कमिश्नर से मिले वकील

खबर वाणी संवाददाता 

कानपुर। पं रवीन्द्र शर्मा अध्यक्ष द लायर्स एसोसिएशन के नेतृत्व में अधिवक्ताओ का एक प्रतिनिधिमंडल कल घंटाघर चौराहे पर अधिवक्ता बी के भारतिया से वाहन चालान के नाम पर होमगार्ड द्वारा अवैध वसूली को लेकर की गई मारपीट पर उधर से निकाल रहे अधिवक्ताओं के रुकने पर कई थानों की पुलिस आ गई और मौके पर तमाम पुलिस बल की मौजूदगी में भरतिया जी की मोटरसाइकिल जिसके चालान को लेकर विवाद हुआ वो भी चोरी हो गई और चोरी की रिपोर्ट भी नही लिखी गई।

साथ ही शहर भर के चौराहों पर होमगार्डो द्वारा अवैधानिक रूप से वाहनों के फोटो खींच चालान के नाम अवैध वसूली की जाती हैं और शहर बाहर की गाड़ियों को रोक कर भी वसूली होती हैं उसी क्रम में कल अधिवक्ता महोदय के साथ में अभद्रता और मारपीट की गई और उनकी गाड़ी भी चोरी करवा दी गई। इसपर तुरंत करवाही होनी चाहिए!जिस पर पुलिस कमिश्नर ने तुरंत एफ आई आर का आदेश करते हुए आश्वासन दिया कि होमगार्डों को तत्काल प्रभाव से रोका जाता है कि वह वाहनों की ना तो फोटो खींचे ना चालान का प्रयास करें।

श्री शर्मा ने कहा कि अधिवक्ताओं के सम्मान और सुरक्षा से किसी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा। प्रमुख रूप से विजय सागर अरविंद दीक्षित देश बंधु तिवारी नूर आलम ऋषभ मिश्रा युग अवस्थी नितिन पांडे आयुष शुक्ला कांत मिश्र इंद्रेश मिश्रा शुजा अब्बास शिवम गंगवार प्रियम जोशी के के यादव आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button