Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी संग नगदी व जेवर लेकर फरार हुए, “लुटेरी दुल्हन”

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली।  यूपी के शामली जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, एक नवविवाहिता ससुरालवालों को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इतना ही नहीं युवती ने घर में रखी नगदी, जेवर व अन्य कीमती सामान पर भी हाथ साफ कर दिया।

सुबह जब मामले का पता लगा तो परिवारवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि जिस युवती को वो सिर्फ एक महीना पहले ब्याह कर लाए थे वो उन्हें इतना बड़ा धोखा देगी, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

25 नवंबर को हुई थी शादी, पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाले पिंकू की शादी 25 नवंबर को बागपत के मलकपुर गांव निवासी मोनी के साथ हुई थी, मोनी अपने मायके गई हुई थी।

दो दिन पहले ही पिंकू अपनी पत्नी को घर लेकर आया था, नई नवेली दुल्हन के घर पहुंचने पर खुशी का माहौल था, लेकिन कुछ ही पलों में खुशियां गम में तब्दील हो गई, बीती रात मोनी ने सभी लोगों को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, सुबह जब परिवारवालों की नींद खुली तो हैरान थे।

उन्होंने देखा कि घर में न तो मोनी है और न ही नगदी और जेवरात. यह सब देख उनके होश उड़ गए, पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Tags

Related Articles

Back to top button