Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सुबह गायब हुए 2 बच्चों में एक का मिला शव, दूसरा घायल अवस्था मे भेजा गया अस्पताल

सीओ, एसपी सिटी सहित जिले के पुलिस कप्तान भी मौक़े पर पहुँचे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर।  जनपद के कस्बा खतौली क्षेत्र के गांव जसोला में सुबह से गायब दो बच्चों में जहां एक बच्चे का शव गांव के बाहर ही जंगल में पड़ा मिला तो वहीं दूसरे बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, परिजनों की माने तो दोनों बच्चों के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया गया है उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही एस पी सिटी सहित जिले के पुलिस कप्तान को भी मोके पर जाना पड़ गया जहां पुलिस कप्तान ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है पूछ ताछ के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली अंतर्गत ग्राम जसोला का बताया जा रहा है जहां सुबह लगभग 11 बजे से गांव के दो बच्चे गायब हो गए थे जिनमे अमन पुत्र रामपाल व् दीपांशु पुत्र सुनील बताये गए है परिजनों की माने बच्चे खेलने के लिए गए थे लेकिन घन्टो बाद भी जब वापस नही लौटे तो परिजनों को बच्चों की चिंता हुई और उन्होंने हर जगह तलाश के बाद बच्चों के ग़ायब होने की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर उनकी तलाश शुरू की गयी है।

दोपहर बाद ग्रामीणों ने गांव के बाहर जंगल में ही जहां एक बच्चे की लाश देखी तो वहीं दूसरी तरफ दूसरा बच्चा घायल अवस्था में अपने घर पहुंचा जहां उसके परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। गांव के बाहर जंगल में बच्चे की लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरफ फैल गई और देखते ही देखते मोके पर सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

उधर बच्चे के परिजन भी रोते बिलखते मोके पर पहुंचे जहां मृतक बच्चे की शिनाख्त दीपांशु पुत्र सुनील के रूप में हुई बच्चों के साथ हुई घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह एस डी एम खतौली, एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी सहित जिले के पुलिस कप्तान को भी मोके की ओर दौड़ लगनी पड़ गई।

पुलिस ने जहां मोके पर पहुंचकर शक कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज दिया तो वहीं घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिजनों सहित ग्रामीणों से भी घटना की जानकारी ली और एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

परिजनों की माने तो दोनों बच्चों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है उधर पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने बताया की मृतक बच्चे के शक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है घटना को कारित करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछ ताछ की जा रही है पूछ ताछ के बाद आगे कुछ कहा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button