Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग दंपत्ति ने की खुदकुशी

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला स्थित श्री राम गली में एक बुजुर्ग दंपत्ति द्वारा पंखे से लटक कर फांसी लगाकर खुदकुशी का मामला सामने आया है। हालांकि दंपति ने खुदकुशी क्यों की, यह बात अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पड़ोसियों की मानें तो सोमवार सुबह जब दंपति ने दरवाजा नहीं खोला तो लोगों ने दंपति के घर का दरवाजा काफी देर तक बजाया बावजूद इसके जब दंपति का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

देखे वीडियो : बुजुर्ग दंपत्ति ने की खुदकुशी के बारे में जानकारी देते एएसपी केशव कुमार

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दोनों दंपति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पड़ोसियों की मानें तो मंगत पाल पर पिछले कुछ समय से करीब 12 लाख रुपए का कर्जा था। जिसको लेकर वे अक्सर परेशान रहते थे। पड़ोसियों ने बताया कि मंगतपाल ने अपनी बेटी की शादी के लिए हाल ही में अर्थला की चित्रकूट कॉलोनी स्थित अपना 50 गज का प्लाट बेचा था। तभी प्लाट खरीदार ने मौके पर मंगत पाल को प्लॉट की आधी पेमेंट कर दी थी।

म्रतक मंगत पाल की फाइल फोटो

जबकि आधी पेमेंट रजिस्ट्री के बाद देने के लिए कहा गया था। सूत्रों की माने तो अब जब प्लॉट की रजिस्ट्री कराने का समय नजदीक आने लगा तो पेमेंट को लेकर कई मामले फसने लगे थे। जिसको लेकर घर में अक्सर क्लेश होता रहता था। माना यही जा रहा है कि इस क्लेश से परेशान होकर मंगत पाल और उनकी पत्नी ने रविवार देर रात पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और खुदकुशी करने की वजह जानने में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button