Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP : जरूरतमंदों के लिए रक्तदान कर रहें हैं पुलिसकर्मी

समीर मलिक

अमरोहा : जरूरतमंदों की जरूरत पूरा करने के लिए अब अमरोहा पुलिस जिले के 3 थानों में रक्तदान शिविर लगा रही है। अमरोहा पुलिस का उद्देश्य है कि लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए। जिन लोगों को खून की जरूरत है उन लोगों की मदद की जाए। इसी कड़ी में गुरुवार (आज) शहर कोतवाली में रक्तदान शिविर लगाकर पुलिस कर्मियों द्वारा रक्तदान किया गया।

शासन के आदेश द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह को रक्तदान कराने के लिए नोडल अधिकारी बनाया गया है। नोडल अधिकारी के निर्देश पर गुरुवार (आज) शहर कोतवाली में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। साढ़े 11 बजे पुलिस अधीक्षक द्वारा शिविर का उदघाटन किया गया। इस रक्तदान शिविर में एसपी विपिन टाडा, एसपी और सीओ सहित कई पुलिसकर्मियों ने किया रक्तदान। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया जरूरतमंद लोगों को रक्त की जरूरतों को पूरा करने के लिए पुलिस कर्मियों से रक्तदान करने की अपील की गई है।

उन्होंने बताया जिले के तीन थानों में रक्तदान शिविर लगाए जा रहे हैं। इनमें अमरोहा नगर थाना परिसर में दो जुलाई (आज) शिविर लगाकर अमरोहा सर्किल के सभी थानों के पुलिसकर्मियों द्वारा रक्तदान किया गया। इसी क्रम में सात जुलाई को हसनपुर थाने में लगने वाले शिविर में हसनपुर सर्किल के थानों में तैनात पुलिस कर्मी रक्तदान करेंगे। उसके बाद तीसरा कैंप 11 जुलाई को गजरौला थाने में लगेगा। इसमें मंडी धनौरा सर्किल में तैनात थानों के पुलिस कर्मी रक्तदान कर सकेंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button