Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एसपी अजय कुमार पांडेय ने मात्र 12 घंटे में 44 अपराधियों को पहुंचाया सलाखों के पीछे

शामली। एसपी अजय कुमार पांडेय की पुलिस ने (23 अगस्त): को ‘ऑपरेशन शिकंजा’ अभियान के तहत पिछले मात्र 12 घंटे के भीतर ही कुल 44 (चौवालीस) कुख्यातों को दबोचा गया….

जानकारी के अनुसार शामली में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी अजय कुमार पांडे ने शामली मे कुख्यातों बदमाशों धर पकड़ करने के लिए ऑपरेशन शिकंजा अभियान में 44 अपराधियों को पकड़ कर उनको सलाखों के पीछे भेजा।

किस थाना क्षेत्र में पकड़े गए कितने अपराधी…

थाना झिंझाना ने 6, कोतवाली ने 5, गढ़ी पुख़्ता ने 3, आदर्श मण्डी ने 4, बाबरी ने 4, कैराना ने 7, थानाभवन ने 5, और थाना कांधला ने 10 अपराधियों को रगड़ कर पहुँचाया एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने अपराधियों को उनकी सही दुनिया सलाखों के पीछे भेजा।

शामली की जनता एसपी अजय कुमार पांडे की कर रही सराहना

शामली की जनता का कहना है कि एसपी शामली अजय कुमार पांडे की लगातार कार्यवाहियों से अपराधी थर्राए हुए हैं। शामली की जनता में अपराध नाम का खौफ भी धीरे धीरे कम होता जा रहा है वही शामली में आए दिन बहन बेटियों के साथ मनचलो की छेड़छाड़  की शिकायतें मिलती रहती थी जिस शिकायत को लेकर शामली की जनता काफी ज्यादा परेशान थी शामली की जनता ने मनचलों की शिकायत एसपी अजय कुमार पांडे के संज्ञान में डाली, एसपी अजय कुमार पांडे ने एंटी रोमियो स्क्वायड चलवा कर मनचलों पर भी सख्त कार्यवाही करके उन्हें भी सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रहे हैं…

Related Articles

Back to top button