Breaking Newsउत्तरप्रदेश

होटल मालिक को गोली मारने वाला हुआ गिरफ्तार, खाने को लेकर हुआ था विवाद, कारतूस सहित अवैध असलाह बरामद

अवैध पिस्टल कारतूस खोका सहित ट्रैक्टर ट्राली भी बरामद पकड़े गए आरोपियों को भेजा जा रहा है जेल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में स्थित नेशनल हाईवे 58 पर होटल पर खाने के पैसों को लेकर हुए विवाद में दो युवकों द्वारा होटल मालिक को गोली मारकर घायल कर दिया गया था जबकि आरोपी मोके से फरार हो गए थे। परिजनों और पुलिस द्वारा घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती गया कराया गया था जहां घायल का उपचार चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमे लगाई गईं थी जिसमें आज थाना ने मंडी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जिसके चलते दोनों आरोपियों को मय अवैध असलाह जिंदा व् खोका कारतूस के साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली समेत गिरफ्तार कर लिया गया है सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि होटल पर खाना खाने के दौरान पैसों को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था आज पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित चौकी बागोवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां गत दिनों एक होटल पर खाना खाने के दौरान पैसों को लेकर हुए विवाद में ट्रैक्टर ट्रॉली सवार दो युवकों ने होटल मालिक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था और आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

उधर होटल पर चली गोलीबारी से जहां इलाके में सनसनी फैल गई थी तो वहीं सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस व परिजनों ने एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से गंभीरता के चलते घायल युवक को हायर सेंटर भेजा गया जहां फिलहाल उसका उपचार चल रहा है उधर मामले के खुलासे को पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी जिसके चलते आज थाना नई मंडी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है जिसमें पुलिस ने दोनों आरोपियों को अवैध असलाह जिंदा व्  खोका कारतूस सहित ट्रैक्टर ट्रॉली को भी बरामद कर लिया है।

यहां सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने जानकारी देते हुए बताया की दिनांक 1.3.23 को वादी सनव्वर पुत्र जाकिर अली निवासी नगला रुद्र थाना खतौली मु०नगर ने थाने में तहरीर देते हुए बताया था की दो अज्ञात ट्रेक्टर सवार युवकों द्वारा ओम शिव वैष्णो ढाबा पर खाने के पैसों को लेकर वादी व वादी के पुत्र आदिल के साथ गाली गलोच्च करते हुए मेरे दांत तोड़ दिए थे जबकि उसके  बेटे को जान से मारने की नियत से पेट में गोली मार कर मोके से फरार हो गए थे।

मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन कर भागदौड़ शुरू कर दी थी जिसमे थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है पकड़े गए आरोपियों ने पूछ ताछ में अपने नाम पते, सागर उर्फ सूरज पुत्र प्रवेश कुमार निवासी आकाशदीप फेस-3 दिल्ली रोड़ रूडकी थाना रूडकी उत्तराखण्ड, सावन उर्फ आर्यन पुत्र स्व० संजय नि० ग्राम खेडा जट थाना मंगलौर हरिद्वार उत्तराखण्ड होना बताया है।

पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस ने घटना प्रयुक्त एक  पिस्टल 32 बोर मय दो जिन्दा  व एक खोका कारतूस 32 बोर  सहित ट्रैक्टर ट्राली भी बरामद की है सीओ ने बताया की पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

◆ पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम का में…

● प्रभारी निरीक्षक थाना नई मंडी बिजेन्द्र सिंह रावत, उपनिरीक्षक गुरुवचन सिंह, हैड कांस्टेबिल सुशील कुमार, कपिल, सोविन्द्र सहित कांस्टेबिल मनेन्द्र राणा, कुलदीप, अमित, विक्रम, पंकज आदि पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button