Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हैदराबाद के बाद अब UP में पीड़ित लड़की ने FECBOOK पर वीडियो वायरल कर पति, ससुरालियों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का लगाया आरोप

खबर वाणी ब्यूरो

संभाल। हैदराबाद में आयशा सुसाइट केस की वायरल वीडियो के बाद अब उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पति और ससुरालियों से पीड़ित नेहा नाज उर्फ निशी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुसाइट के लिए पति और ससुरालियों पर सुसाईड के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद पति पर मुकदमा दर्ज कर के जांच में जुट गई है।

पीड़िता ने फेस बुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ , यूपी के डीजीपी, ए डी जी और संभल पुलिस को वीडियो टैग कर आरोपी पति समेत ससुरालियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

पीड़िता ने बेटा पैदा न होने और 10 लाख कैश की डिमांड पूरी न होने पर मारपीट कर ससुराल से निकाले जाने का पति पर आरोप लगाया है, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

एसपी चक्रेश मिश्र के आदेश पर चंदौसी कोतवाली पुलिस ने आधी रात को पीड़िता को कोतवाली बुलाकर आरोपी पति समेत 7 ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

शासन की तरफ से मामले में लिया गया संज्ञान एक्शन में आते हुए पुलिस ने आरोपी जेठ समेत एक आरोपी को किया गिरफ्तार प्रशासन भी पीड़िता की मदद के लिए घर के दरवाजे तक पहुंचा।

वही आरोपी पक्ष ने आरोप को बताया बेबुनियाद खुद को बेकसूर बताया है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया, चंदौसी कोतवाली इलाके का मामला

Tags

Related Articles

Back to top button