गाजियाबाद

दिनदहाड़े ढाई लाख रुपए लूट कर ले गए,बाइक सवार बदमाश!

सीसीटीवी कैमरे में लूट करते दिखाई दिए, दो बाइक सवार

साहिबाबाद।ग़ाज़ियाबाद पुलिस जहां रात दिन एनकाउंटर करके बदमाशों की टांग में गोली मारकर बदमाशों से अपराध छुड़ाने के लिए बदमाशों में अपना खौफ पैदा कर रही है वही पुलिस के रात दिन एनकाउंटर मुठभेड़ के बावजूद भी पुलिस के खौफ से बेखौफ दो बाइक सवार बदमाशों ने साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर स्थित आनंद इंडस्ट्रियल एरिया में बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे सत्यम नाम के व्यक्ति से गन पॉइंट पर दिनदहाड़े ढाई लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।मोहन नगर स्थित आनंद इंडस्ट्रियल एरिया में कंपनी कर्मचारी से दिनदहाड़े दो बदमाशों ने ढाई लाख रूपए लूट लिए, लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद से क्षेत्रीय कारोबारियों में काफी रोष है कारोबारियों का आरोप है कि पुलिस गश्त नहीं करती जिसकी वजह से ट्रांस हिंडन के कारोबारी अपने आप में असुरक्षित महसूस करते है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

जानकारी के अनुसार नरेंद्र बालियान और धर्मपाल आनंद की अमन फायरोटेक प्राइवेट लिमिटेड नाम से आनंद इंडस्ट्रियल एरिया में कंपनी है। कंपनी में साहिबाबाद के जय भारत एनक्लेव निवासी सत्यम ऑफिस एग्जीक्यूटिव हैं। सत्यम ने बताया कि वह कंपनी की कार से मोहन नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से रुपए निकालने गए थे। दोपहर करीब 1:00 बजे वह बैंक से ढाई लाख रुपए निकालकर कंपनी के पास पहुंचे। उन्होंने रुपयों की गड्डी बैग में रखा हुआ था। वह कार से उतरकर पैदल कंपनी की ओर जा रहे थे इसी दौरान काले रंग की पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनके हाथ से बैग छीन लिया सत्यम का कहना है कि चालक ने हेलमेट पहन रखा था जबकि पीछे बैठे बदमाश ने हेलमेट नही पहना था रुपयों से भरा बैग छीनने के बाद बदमाश जीटी रोड की तरफ भागे उन्होंने शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा भी किया उनका कहना है कि बदमाश तेज रफ्तार से फरार हो गए। घटना कंपनी के बाहर हुई थी ऐसे में जल्द ही कर्मचारी और मालिक भी पहुंच गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई।

श्लोक कुमार, एसपी सिटी ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लूट की जानकारी देते एसपी सिटी श्लोक कुमार

सीओ साहिबाबाद डॉ राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि घटनास्थल के पास एक कंपनी में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है कैमरे फुटेज देखी गई तो पूरी घटना कैद मिली। फुटेज में दिखा है कि बाइक सवार दो युवक बैग छीनकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बदमाशों की बाइक का नंबर साफ नहीं दिख रहा है। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाश बैंक से ही पीड़ित के पीछे लग गए थे।

लूट की घटना के बारे में वार्तालाप व्यापारी

क्षेत्रीय कारोबारियों में रोष :
दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद मौके पर कई कंपनियों के मालिक कर्मचारी पहुंच गए। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि बदमाश पुलिस से बेखौफ होकर घूम रहे हैं और दिनदहाड़े लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस औद्योगिक क्षेत्र में गश्त नहीं करती है जिसकी वजह से बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button