गाजियाबाद

बसपा पार्षद हिमांशु चौधरी ने अपने वार्ड में उठाई बारात घर की मांग !

खबर वाणी संवाददाता :- शमशादरज़ा अंसारी
ग़ाज़ियाबाद। साहिबाबाद वार्ड 40 में बारात घर न होने की समस्या झेल रहे स्थानीय निवासियों के लिए राहत की उम्मीद जागी है। पार्षद हिमांशु चौधरी ने शनिवार को नगर निगम की बोर्ड बैठक में वार्ड में बारात घर बनाने की मांग की। इसके अलावा हिमांशु चौधरी ने कुत्ते पालने पर लगाये शुल्क को भी कम कराया।
वार्ड 40 के अंतर्गत साहिबाबाद गाँव,पीर कॉलोनी और झंडापुर का क्षेत्र आता है। क्षेत्र में कोई भी बारात घर नही है जिससे क्षेत्र के लोगों को काफी समस्या होती है। क्षेत्रवासियों की समस्याओं को देखते हुये वार्ड के युवा बसपा पार्षद हिमांशु चौधरी ने ज़ोर शोर से वार्ड में बारात घर बनाये जाने की मांग की। हिमांशु चौधरी ने कहा कि जनता ने मुझ पर भरोसा जताते हुये चुना है और मैं वार्ड की समस्याओं के लिए हमेशा आवाज़ उठाता रहूँगा।
युवा पार्षद ने कुत्ते पालने पर लगाये गए 5 हज़ार रूपये शुल्क को कम करने की भी मांग की। जिसे मानते हुये कुत्ते पालने का शुल्क 1 हज़ार रूपये कर दिया गया। हिमांशु चौधरी ने सुझाव देते हुये कहा कि इस शुल्क का प्रयोग गलियों में घूमने वाले आवारा कुत्तों पर किया जाए। जो भी आवारा कुत्तों को पाले उसे 1 हज़ार रूपये प्रोत्साहन राशि दी जाए। इससे गली में घूमने वाले आवारा कुत्तों पर अंकुश लगेगा और कुत्तों द्वारा काटने के मामलों में भी कमी आएगी।

Related Articles

Back to top button