Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

बीच सड़क पर महिला से लूट करने वाला लूटेरा गिरफ्तार, मोटरसाइकिल, देशी पिस्टल बरामद

समीर मलिक

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी है जब दिनदहाड़े सरेआम बीच सड़क पर लूट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अपाचे मोटरसाइकिल व देशी पिस्टल 32 बोर तीन जिंदा कारतूस और 2230 रुपए की नकदी बरामद की है। बता दे कि गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार द्वारा जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान साहिबाबाद पुलिस ने कान्हा कॉम्प्लेक्स तिराहे के 15 से 20 कदम की दूरी पर एक आरोपी वरीस को गिरफ्तार किया है।

आरोपी के कब्जे से एक टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल जिसका नंबर DL8SCB 4787 चेचिस नंबर 37238 व इंजन नंबर 2036057 व एक देशी पिस्टल 32 बोर और तीन जिंदा कारतूस के साथ-साथ 2230 रुपए की नगदी भी बरामद की है।

बता दें कि आरोपी ने राजेंद्र नगर क्षेत्र में 19/11/2021 को अपने साथी आवेश के साथ एक कार में सवार महिला जो अपने परिवार के साथ कार में बैठी थी आरोपी ने उस महिला से चेन लूटने की कोशिश की थी। लेकिन चेन खींचने के दौरान कार का गेट खुल जाने के कारण आरोपी अपनी पल्सर मोटरसाइकिल सहित नीचे गिर गए थे, वहां पर पब्लिक के लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपियों ने अपनी पिस्टल और तमंचे से हवा में फायर झुकते हुए कार सवार को धमकाते हुए मौके से फरार हो गए थे।

जिसके चलते लुटेरों द्वारा की गई चेन लूटने की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था वायरल हुए वीडियो का पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए इस मामले में टीम गठित की गई, जिसके चलते आरोपी वरीस उर्फ सलमान को पुलिस ने आरोपी को टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल वह देशी पिस्टल 32 बोर तीन जिंदा कारतूस और 2230 सो रुपए नकदी के साथ गिरफ्तार किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button