Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मंत्री – सांसद की मौजूदगी में BJP नेताओ में जमकर हुई मारपीट, नेता जी आइसीयू में भर्ती

पूर्व विधायक के खिलाफ वैश्य समाज अस्पताल के बाहर धरने पर बैठा

ख़बर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके में स्थित भाजपा पार्टी महानगर कार्यालय के बहार उस समय अपरा -तफरी मच गई जब भाजपा नेताओं में जमकर मारपीट शुरू हो गई।  शुक्रवार की सुबह पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी और वरिष्ठ नेता पवन गोयल किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और धक्का-मुक्की के साथ साथ गाली गलौज पर भी नौबत आ पहुंची।

बता दे कि पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी पर आरोप है कि प्रशांत चौधरी ने पवन गोयल के साथ बेरहमी से मारपीट की है जिसके चलते पवन गोयल बेहोश हो गए।

शुक्रवार को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की ऑनलाइन मीटिंग आयोजित की गई थी मीटिंग के चलते नेहरू नगर स्थित पार्टी कार्यालय में कई पदाधिकारी मौजूद थे। मीटिंग के दौरान पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी और वरिष्ठ नेता पवन गोयल में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई उसके बाद वहां मौजूद पदाधिकारी ने किसी तरह से दोनों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया। और कुछ ही देर बाद पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी और पवन गोयल ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे डाली।

दोनों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों लोग पार्टी कार्यालय से बाहर निकल आए और पार्टी कार्यालय के बाहर आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसके चलते पवन गोयल बेहोश हो गए जिन्हें पार्टी के पदाधिकारियों ने आनन-फानन में गायत्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां गायत्री हॉस्पिटल के आईसीयू में पवन गोयल का इलाज चल रहा है, जहा पवन गोयल की हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दे कि घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के कई नेता और वैश्य समाज के प्रतिनिधि वहां पहुँचे। वैश्य समाज के नाराज प्रतिनिधियों ने पूर्व विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आईसीयू के बाहर ही धरना पर बैठ गए।

आपको यह भी बता दें कि जिस समय चल रही मीटिंग में उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री एवं शहर सीट से विधायक अतुल गर्ग, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, भाजपा के जिला प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया, पूर्व मेयर आशु वर्मा, पृथ्वी सिंह कसाना, अशोक नागर आदि पदाधिकारी मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Back to top button