Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बूजी उर्फ अमीर आलम मर्डर केस के पुख्ता सबूत कोर्ट में पेश करूंगा : पूर्व चेयरमैन खतौली नगरपालिका पारस जैन

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में अक्सर चर्चाओं में रहने वाले खतौली नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने कहा है कि बुझी उर्फ अमीर आलम मर्डर केस में उन्के पास अहम सबूत है जिसे  वह मान्य न्यायालय में पेश करेंगे। मुजफ्फरनगर शहर में पहुंचे पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने बताया कि 2015 में अमीर आलम उर्फ बूजी हत्याकांड में अपने पास एक अहम लाइव साक्ष्य है जिसे वह जल्द ही  कोर्ट में पेश करेंगे।

भाजपा नेता पारस जैन ने बताया कि वर्ष 2015 में जब यह हत्या हुई थी तब पारस खतौली नगर पालिका के चेयरमैन थे, खतौली के प्रथम नागरिक होने के नाते पारस जैन घायल अमीर आलम को देखने सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल पहुंचे थे, जहां तत्कालीन सीओ डीके मित्तल घायल अमीर आलम का बयान ले रहे थे।

तब पारस जैन ने भी घायल अमीर आलम के आखिरी बयान फोन में रिकॉर्ड कर लिए थे अब पारस जैन धारा 311 सीआरपीसी के तहत अमीर आलम के आखिरी बयान कोर्ट में उपस्थित होकर पेश करेंगे। आपको बता दें कि वर्ष 2015 में अमीर आलम उर्फ बूजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें सपा नेता सुधीर गोयल को नामजद कर जेल भेजा गया था। पारस जैन का कहना है कि यह अहम साक्ष्य है जो डॉक्यूमेंट्री में होना चाहिए, अब मै धारा 311 crpc के तहत इसे कोर्ट में पेश करूंगा।

एक और अन्य मामले राजा बाल्मीकि हत्याकांड में पारस जैन के कुर्की वारंट हो चुके हैं, उस मामले से कन्नी काटते हुए पारस जैन ने कहा कि वह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है, उस पर कुछ भी बोलना न्याय हित में नहीं है। पारस जैन ने कहा कि मुझ पर आरोप लगते रहे है लेकिन आज तक कोई सिद्ध नहीं हो पाया है, कोई भी राजनीतिक व्यक्ति विकास या अन्य कार्य करवाता है तो उस पर आरोप प्रतिआरोप लगते ही रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button