Breaking Newsदिल्ली NCR

सुशांत की आगामी फिल्म “वंदे भारत” का पोस्टर जारी, दोस्त का छलका दर्द

खबरवाणी डेस्क

दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके बेहद करीबी बताए जाने वाले मित्र संदीप सिंह ने सुशांत सिंह की आगामी फिल्म वंदे भारत का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को जारी करते वक्त संदीप सिंह बेहद उदास दिखे। संदीप ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी करते हुए लिखा कि सुशांत तुम्हारे चले जाने से मैं टूट गया हूं। अब मैं यह फिल्म किसके साथ करूंगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सुशांत बतौर निर्माता और उनके मित्र संदीप सिंह इस फिल्म से निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाले थे। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि ये वही संदीप है जिन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में जैसे ‘अलीगढ़’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ को प्रोड्यूस किया है।

संदीप ने फिल्म पोस्टर को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी करते हुए लिखा कि सुशांत “तुमने मुझसे वादा किया था कि हम दोनों बिहारी भाई आगामी दिनों में इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे.” लेकिन तुम अपने लाखों प्रशंसकों और मुझे एकाएक छोड़ कर चले गये, अब मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा।

उसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर आगे लिखा कि सुशांत
“मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा और यह प्यारे सुशांत सिंह राजपूत की याद में श्रद्धांजलि होगी। जिन्होंने लाखों लोगों को प्रेरित कर बताया कि जिंदगी में कुछ भी संभव है।

Tags

Related Articles

Back to top button