Breaking Newsउत्तरप्रदेश

SP अजय कुमार की पुलिस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, लूट व चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए सात बदमाशों के कब्जे से अवैध अस्लेह कारतूस सहित लाखों के आभूषण व कार भी बरामद

खबर वाणी संवाददाता

हरदोई। जनपद के पुलिस कप्तान अजय कुमार के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में तीन अलग अलग थाना पुलिस ने क्षेत्र में हो रही चोरी, लूट नकबजनी आदि घटनाओं का खुलासा किया है। थाना पाली पुलिस ने क्षेत्र में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए शातिर गैंग के साथ मुठभेड़ का के बाद बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल की है।

ज्ञात हो की विगत 2-अगस्त की शाम को सर्राफ़ा व्यवसायी से बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमे पुलिस के हाथ 2 लुटेरे चढ़े हैं जिसमे खुलासा हुआ उक्त घटना में प्रयुक्त कार, लूटा गया बैग, क़रीब 1,00,000/- क़ीमत के आभूषण बरामद अवैध अस्लेह भी यहाँ पुलिस ने बरामद किये हैं। गिरफ़्तार बदमाशों में बृजेश पासी और बसंत यादव के क़ब्ज़े से लूटा गया लाल रंग का पिट्ठू बैग, ₹ एक लाख के आभूषण, घटना में प्रयुक्त सफ़ेद रंग की टाटा ज़ेस्ट कार एवं असलाह-कारतूस बरामद किए गए हैं

एस पी अजय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया की  लूट की इस घटना में शामिल लुटेरा गैंग के सभी बदमाश थाना सेहरामऊ, व थाना जलालाबाद क्षेत्र जनपद शाहजहाँपुर के रहने वाले हैं जिनमे तीन बदमाश हार्ड कोर लुटेरे हैं। जोकि  रेकी करने के पश्चात घटना करते हैं तथा घटना के दौरान 2-3 नए लोगों को शामिल कर अपनी नई टीम बनाते रहते हैं।

उन्होंने बताया की इस शातिर गैंग के तीन बदमाश अभी  फ़रार हैं, जिनके अपराधिक इतिहास तलाशे जा रहे हैं, तथा जिन पर ईनाम भी घोषित किया जा रहा है। इस पूरे गैंग के बारे में पूरी जानकारी कर डोज़ियर तैयार करने तथा इनके अन्य सहयोगियों के बारे में जानकारी करने को एसएसपी अजय कुमार ने एक विशेष टीम लगाई हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button