Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में पकड़ा शातिर बदमाश

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली क्षेत्र में बीती देर रात्रि को पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक शातिर अपराधी घायल व् गिरफ्तार कर लिया गया जबकि पकड़े गए बदमाश का एक साथी अँधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगलों की घेराबन्दी करते हुए काफी तलाश की मगर सफलता नही मिली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क़स्बा खतौली के आउटर इलाके में एस आई राधेश्याम व एस आई ओमप्रकाश जितेंद्र शर्मा पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे कि इसी बीच एक बिना नम्बर की बाइक पर 02 युवको को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बाईक सवार रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए मोके से भागने लगे। पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और बदमाशों की सूचना आलाधिकारियों को दी साथ ही साथ बदमाशों की लोकेशन पर खतौली के सफेदा रोड पर पुलिस द्वारा घेराबन्दी की गई।

घेराबन्दी के दौरान पुलिस और बदमाशों में एक बार फिर गोली बारी हुई जिसमे एक बदमाश को गोली लगी और बाईक सवार दोनों बदमाश गिर गए जिसमे मोके से एक बदमाश तो जंगल के रास्ते फरार हो गया जबकि उसका साथी पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाश की पहचान शब्बर उर्फ चांद पुत्र घासी निवासी डूंगर आवली थाना प्रतापगढ़ जिला मेरठ के रूप में हुई, जिसके पास से एक बाईक, अवैध असलाह कारतूस एंव खोका पुलिस ने बरामद किया है। तो वहीं पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के फरार साथी की जंगलो में काफी तलाश की मगर सफलता नही मिली सकी।

उधर सूचना पर सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह भी मोके पर पहुंचे जहां उन्होंने पकड़े गए बदमाश के सम्बन्ध में जानकारी दी की पकड़ा गया बदमाश शातिर बदमाश लुटेरे किस्म का अपराधी है। जिस पर अपराध के दो दर्जन के लगभग मुकदमे दर्ज है बाकि अन्य जिलों से भी पूछ ताछ की जा रही है उन्होंने कहा की पकड़े गए बदमाश के साथी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button