गाजियाबाद

कुत्ते का हमला करने से शहीद नगर और गणेशपुरी में दो समुदायों के बीच मारपीट

एक ही समुदाय के 3 लोग घायल हुए है,सांप्रदायिक रंग देने वालो पर पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग कर

 खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर में आज एक लड़के पर कुत्ते का हमला करने से शहीद नगर और गणेशपुरी में दो समुदायों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है। मामला इतना बढ़ गया कि एक ही समुदाय के 3 लोग घायल हुए है। एक की हालत गंभीर बताईं जा रही है। सभी का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहाँ घायलों के उपचार चल रहा है। उधर,मामले को शांत करने के लिए पुलिस को भी हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। शांति बनाए रखने के लिए फिलहाल, शहीद नगर गणेशपुरी इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।

घटना स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात

जानकारी के अनुसार आज करें 3:30 बजे साहिबाबाद के गणेशपुरी और शहीद नगर के बीच बनीं पुलिया के पास एक कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया। जिसके बाद उस बच्चे के परिवार वाले मौके पर पहुंचकर कुत्ते को मारने-पीटने लगे। कुत्ते को पिटता देख कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय के थे। जिसके चलते मामले ने सांप्रदायिक रंग ले लिया और दोनों पक्षों के कई लोग मौके पर पहुंचकर
एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। अन्य लोगों ने पुलिस को दो समुदाय के बीच हो रही मारपीट सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया। मामले को शांत कराने के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने में बुलाया। उधर,मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल के और आसपास के इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। इस मारपीट में एक समुदाय के 3 लोग घायल हुए है। जिसमें 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनो घायलों को दिल्ली जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहाँ मारपीट में घायल हुए तीनो का उपचार चल रहा है,और दो लोगो को उपचार के कुछ देर बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गयी है।और एक कि गम्भीर बनी हालत उसका उपचार किया जा रहा है।

साहिबाबाद थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एहतियातन इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस मामले की जांच कर मारपीट के सही कारणों का पता भी लगा रही है।

Related Articles

Back to top button