Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने हथियारों के बल पर किया लूट का प्रयास, युवक ने दुकान में घुसकर बचाई जान

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों हुई कई लूट का खुलासा भी नही कर पाई, बेख़ौफ बदमाशो ने फिर किया लूट का प्रयास

खबर वाणी सवांददाता

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मालीवाडा बसंत रोड पर उस वक़्त सनसनी फैल गई जब बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक पर फायरिंग कर के लूट करने का प्रयास किया। ताजा मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मालीवाडा वसंत रोड का है।

बता दें कि गाजियाबाद जिले में बदमाश लगातार पुलिस के खौफ से बेखौफ होते जा रहे हैं पुलिस के लाख मंसूबे के बाद भी बदमाश जिले के अलग-अलग हिस्सों में लूट-छिनैती डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे है।

जिला गाजियाबाद में अगर देखा जाए तो लूटपाट और छिनैती जैसी घटनाएं आम सी हो गयी है।

गाजियाबाद जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई लूट की कई घटनाओं का पुलिस अभी खुलासा भी नही कर पाई है, लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस को चुनौती देकर बड़ी ही आसानी से लूटपाट-छिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो जाते हैं।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक अनूप ने बताया कि लगभग चार लाख रुपए की नकदी राजनगर से लेकर रकेशमार्ग एलआईसी जा रहे थे, तभी मालीवाड़ा बसंत रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित अनूप को ओवरटेक किया और एकाएक दो राउंड फायरिंग कर दी।

पीड़ित ने किसी तरह दुकान के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है।

फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच पड़ताल में जुट गई है जल्द ही फायरिंग करने वाले बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button