गाजियाबाद

बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर से गन पॉइंट पर लूटे साढ़े चार लाख रुपए

आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस :- एसपी सिटी मनीष मिश्रा

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 14 ए में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर कलेक्शन एजेंट से दो बाइक सवार बदमाशों ने गन पॉइंट पर रखकर साढ़े चार लाख रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए। आपको बता दें कि गाजियाबाद में पुलिस भले ही जिले से अपराध मुक्त करने के लिए रोज इनामियां बदमाशों का एनकाउंटर करके बदमाशों को लंगड़ा कर सलाखों के पीछे भेज रही हो,मगर बदमाशों में पुलिस का खौफ बिल्कुल नजर नहीं आ रहा। शहर में पुलिस अपराध मुक्त करने को लेकर भले ही तरह तरह के नए अभियान चलाकर बदमाशों में खौफ दिखाकर और आमजन में पुलिस के प्रति आम जनता में विश्वास बना रही हो मगर जमीनी हकीकत कुछ और ही बया कर रही है। शहर में पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाशों ने दिन दहाड़े दिया एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम,लूट की घटना एक सोसायटी में हुई है, जहाँ सोसाइटी के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। बदमाशों के खौफ से सोसाइटी में रह रहे लोग अब अपने आप को बाहर निकलने में असुरक्षित महसूस कर रहे है। पुलिस के लाख मंसूबे के बाद भी नहीं रुक रही जिले में लूट जैसी घटनाएं।

घटनास्थल पर मुआयना करते पुलिस अधिकारी, एसपी सिटी मनीष मिश्रा, एएसपी,थानाध्यक्ष इंदिरापुरम

ताजा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुन्दरा इलाके का है जहाँ दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने अमूल दूध के कलेक्शन एजेंट के साढ़े चार लाख रुपये की लूट की घटना का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर अमरनाथ पांडे अपनी सोसाइटी वसुंधरा सेक्टर 4 बी शिव गंगा से इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के इलाके से अपने पैसों का कलेक्शन करने के लिए वसुंधरा सेक्टर 14 ए गए थे। जहां बाइक सवार बदमाशों ने गन पॉइंट पर रखकर कलेक्शन एजेंट अमरनाथ पांडे से करीब साढ़े चार लाख रुपए लूट कर मोटरसाइकिल में फर्राटा भरते हुए फरार हो गए।

लूट की जानकारी देते हैं एसपी सिटी मनीष मिश्रा

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि अमरनाथ पांडे अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर के द्वारा सूचना दी गई थी कि उन से बाइक सवार बदमाश साढे 4 लाख रुपए लौटकर मौके से फरार हो गए घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Related Articles

Back to top button