Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दूध सप्लायर से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लुटे 1 लाख 30 हजार रुपये

खबर वाणी संवाददाता

 गाजियाबाद। लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र दो बाइक पर सवार चार बदमाशो ने हथियार की नोंक पर रखकर दूध सप्लायर से एक लाख 30 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया है। आपको बता दे कि जिला ग़ाज़ियाबाद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ होकर लूट कि घटना को बड़ी ही आसानी से अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस के लाख मंसूबे के बाद भी  बदमाशों में  पुलिस का  जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा ताजा मामला ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के मंडोला चौकी में आवास विकास के पास दुध व्यपारी के साथ लूट हुई  है।

दुध व्यपारी के साथ हत्यार के बल पर 1 लाख 30 हजार की लूट होने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुट गई है। गाजियाबाद में हुई वारदात बदमाशों के हौसले बयान कर रही है। वही मौके पर पहुच पुलिस जांच में जुट गई है।अब देखना है कि बदमाशों को पुलिस कर तक पकड़ पाती है।

गाजियाबाद में बदमाश पूरी तरह से बेखोफ। गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के मंडोला चौकी में आवास विकास के पास दुध व्यापारी के साथ में गन पॉइंट पर बदमाशों ने 130000 हजार रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।पीड़ित का कहना है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आये।जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को रुकवाया और गन पाइंट पर ले कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट करके बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुच जांच में जुट गई है।

जितेंद्र पीड़ित ने बताया कि 2 अपाचे बाइक पर 4 बदमाशों ने हत्यारों के बल पर मेरे से 1 लाख तीस हजार ओपन नकदी लूट कर मौकेेेे से फरार हो गए। मैंनेे सहायता डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी मौकेे पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच मैं जुट गई हैै पुलिस का कहनाा है सभी बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखे वीडियो :  क्या कहते है पीड़ित और पुलिस अधिकारी

नीरज जादौन एसपी देहात ने बताया कि पीड़ित द्वारा सहायता 112 पर कॉल किया गया था जिस पर थानाध्यक्ष सहित क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे और मेरे द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया जल्द ही दूध सप्लायर के साथ हुई लूट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button