Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मकान मालिक ने विधवा महिला के साथ कि जमकर मारपीट, महिला का समान भी तोड़ा, पुलिस ने बचाई जान

पीड़ित ने लिखित में दी तहरीर नही हुई कार्यवाही सीओ का कहना है की चल रही है जाँच पड़ताल होगी उचित कार्यवाही

फरीद अहमद / भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में मकान मालिक द्वारा एक विधवा के साथ न केवल जबरदस्त मारपीट की गई बल्कि  उसका सामान आदि भी तोड़ कर घर के बाहर फेंक दिया, विधवा की सूचना पर हालाँकि  मौके पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन तब तक आरोपी मोके से फरार हो गए पुलिस द्वारा पीड़ित महिला को मकान के अंदर दाखिल करा आरोपियों के खिलाफ जांच पड़ताल शुरू कर दी है,उधर पीड़ित महिला का कहना है कि तहरीर दिए जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की पीड़ित महिला का आरोप है की वह काफी सालो से इस मकान में रह रही है और कई लाख रूपये देकर भी वह किरायेदार है जबकि मकान मालिक द्वारा पीड़ित के रुपये डकार लिए गए है अब पीड़ित पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।

दरअसल पूरा मामला गत दिवस कस्बा खतौली अंतर्गत पंजाबी कॉलोनी रेलवे रोड का है जहां की रहने वाली शर्मिला नाम की महिला ने बताया की उसके पति का काफी समय पूर्व स्वर्गवास हो चुका है उसकी एक पुत्री है जिसका नाम ईशा तोमर है इसके अलावा पीड़ित का कोई सहारा नहीं है।

पीड़ित महिला का कहना है की वह  पैरों से भी लाचार है और हार्ट की भी मरीज है पीड़ित महिला ने बताया की वह बृजमोहन मित्तल पुत्र रामेश्वर अग्रवाल निवासी मोहल्ला श्यामपुरी पंजाबी कॉलोनी रेलवे रोड खतौली मुजफ्फरनगर की ऊपरी मंजिल पर करीब 5 वर्ष से किराएदार है।

पीड़ित हर महीने मकान मालिक बृजमोहन व उनकी पत्नी उषा को किराया वक्त पर अदा करती रहती है मामला गत दिवस दिनांक 14 .9 .20 21 को  समय करीब 10:30 बजे का है कि ब्रजमोहन की पत्नी उषा मित्तल व लगभग 8, 10 महिलाओं वह कुछ लोगों को साथ लेकर ऊपर मकान में आई  और मेरे व मेरी पुत्री के साथ जबरदस्ती मकान खाली करने की बात कहकर जबरदस्त मार पीट शुरू कर दी।

जब हमने कहा की हमने तो यह मकान खरीदने के लिए आपको पैसे भी दे रखे हैं इतनी बात पर हमारे साथ हाथापाई की क्या बात है लेकिन आरोपी मकान मालिक द्वारा मार पीट करते हुए हमारा सामान आदि भी तोड़ दिया गया जब हमने किसी तरह इसकी सूचना यूपी 112 नंबर पर पुलिस को दी गयी, तो आरोपी वहां से भागने लगे।

जब तक पुलिस आई तो महिलाओं वह लोगों ने हमारा सामान नीचे फेंक दिया था तभी पुलिस ने आकर पूछताछ की हमारा सामान ऊपर रखवाया और मुझे व् मेरी पुत्री को मकान में दाखिल कराया साथ ही साथ आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देने की बात कही है।

जिस पर हमने थाने में लिखित तहरीर दे दी लेकिन आज तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किसी तरह की भी कार्यवाही नही की जबकि पीड़ित महिला व उसकी पुत्री को मकान मालिक से अपनी जान माल का खतरा बना हुआ है। उधर इस पुरे मामले में सीओ खतौली आर के सिंह का कहना है की मकान मालिक और किरायेदार का विवाद है तहरीर प्राप्त हुई है जाँच चल रही है कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button