Breaking Newsगाजियाबाद

लखनऊ डीजीपी तक जा पहुँचा एसएसपी पीआरओ द्वारा ट्रांसफर पोस्टिंग पर उठाए गए सवाल वाला मामला,

एसएससी पीआरओ के सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज ने प्रदेश के पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। एसएसपी पीआरओ इंस्पेक्टर पंकज कुमार द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर वायरल किए गए मैसेज से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गाजियाबाद पुलिस में मचा हड़कंप मामला डीजीपी ओपी सिंह तक जा पहुंचा। आपको बता दे इस समय ग़ाज़ियाबाद में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। एसएसपी के पीआरओ पंकज कुमार ने जिले में हो रही ट्रांसफर-पोस्टिंग पर सवाल उठाए हैं। जिले से लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक सोशल मीडिया पर पीआरओ की पोस्ट वायरल हो रही है।

पी आर ओ द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए मैसेज

जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो रहे मैसेज में साफ साफ पीआरओ ने एसएसपी पर भ्रष्टाचारियों को चार्ज देने का आरोप लगाया है।
पीआरओ इंस्पेक्टर पंकज कुमार की पोस्ट से पूरे उत्तर प्रदेश पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। यह मामला ग़ाज़ियाबाद से चलकर सीधा प्रदेश की राजधानी लखनऊ डीजीपी तक पहुंच गया है। इस मामले में प्रतिक्रिया लेने के लिए जब जिले के कप्तान से फोन पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। फिलहाल इस पूरे मामले पर जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नही हैं।

वायरल हो रही पोस्ट के अनुसार, पीआरओ ने लिखा है कि गाजियाबाद की बड़ी पेशी में पेशकार सत्येंद्र सिंह जिनको खोड़ा थाने से हटे हुए अभी 6 महीने भी नहीं हैं उनको थाने का चार्ज दिया जा रहा है। पीआरओ आगे लिखते हैं कि अगर वे इतने योग्य थे तो उन्हें हटाया क्यों गया था। क्या कोई योग्य इंस्पेक्टर थाना इंचार्ज लायक नहीं है।वायरल पोस्ट के अनुसार, पीआरओ ने सवाल उठाया है जिसमें कहा गया है कि गाजियाबाद में ही भ्रष्टाचारियों को क्यों थाने का चार्ज दिया जा रहा है। पीआरओ ने कुछ पुलिस थानों के इंचार्ज के नाम का भी खुलासा किया है।

Related Articles

Back to top button