Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बीटेक के छात्र ने बालकनी से लगाई छलांग, छात्र की मौत, फाइनल ईयर का था छात्र

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की शिप्रा नियो सोसाइटी में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब यहां एक बीटेक फाइनल ईयर का छात्र बहुमंजिल इमारत की बालकनी से जमीन पर आ गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिसके बाद पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुट गई।सोसाइटी में सभी लोगों से जानकारी की जा रही है। कि आखिर मृतक कौन है और यह कैसे नीचे आ गिरा हैं।

थाना इंदिरापुरम इलाके में शिप्रा नियो सोसाइटी है जो की एक पॉश कॉलोनी कहलाई जाती है। इस सोसाइटी में अचानक ही बहु मंजिला इमारत से एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया है। जिस की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही आसपास के लोगों ने युवक को गिरते देखा तो सोसायटी में भगदड़ मच गई।

आनन-फानन में सिक्योरिटी गार्ड और तमाम स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे उधर पुलिस को सूचित किया गया, सूचना के आधार पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक मृतक की कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सोसायटी के गार्ड ने बताया कि इसकी सूचना एक धोबी के माध्यम से उन्हें मिली थी। गार्ड ने बताया कि तमाम प्रयास के बाद भी अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ना ही अभी यह पता चल पाया है। कि आखिर यह कौन सी इमारत से नीचे गिरा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button