Breaking Newsबिहार

प्यार में पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारी गोली, बाद में खुद को भी गोली मारकर प्यार का किया THA END 

मधेपुरा में एक प्यार में पागल प्रेमी ने अपने प्रेमिका को मारी गोली, खुद भी अपने सर में गोली मारकर अपनी जीवनलीला कि खत्म, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस...

खबर वाणी संवाददाता

मधेपुरा। बड़ी खबर मधेपुरा से इस वक़्त सामने आ रही है, बता दे जहाँ एक युवक ने पहले एक युवती को गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया और खुद को भी गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के आरपीएम कॉलेज के पीछे की है, इधर घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

वही मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। मृतक युवती की पहचान सहरसा जिले के शिवपुरी मोहल्ला, वार्ड 14 निवासी अभय यादव की पुत्री नितु कुमारी एवं माला देवी के पुत्र ओम प्रिय उर्फ रंजीत के रूप में हुई है। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों युवक युवती प्रेमी प्रेमिका थे और काफी देर से आरपीएम कॉलेज के पीछे बने एक मंदिर के पास बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान अचानक से गोली चलने की आवाज आई।

आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि युवती जमीन पर पड़ी हुई है और उसके सिर में गोली लगी हुई है तो वही युवक के भी सिर में गोली लगी हुई है और बंदूक उसके हाथ में है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस दोनों की शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जाँच में जुट गयी है।

घटनास्थल से पुलिस ने एक एक सहरसा नंबर की बाईक और एक लोडेड पिस्टल भी बरामद किया है। इधर मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटि हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button