Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UPDATE : तेज रफ़्तार कार विधुत पोल से टकराई, 3 पुलिसकर्मियों की हुई मौत, 2 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर

मंसूरपुर से शाहपुर मार्ग पर स्थित चौकी पर जा रहे थे पांचो पुलिसकर्मी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर उस वक्त देखने को मिला जब तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से जा टकराई , टक्कर इतनी भीषण थी कि जहां कार ने कई पलटी खाई और क्षतिग्रस्त हो गई तो वहीं उसमे सवार पांच पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए और उनमे चीख पुकार मच गई यह नजारा देख वहाँ से गुजर रहे राहगीरों एंव सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी ने किसी तरह सभी घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकालकर इलाज के लिए मु0 नगर मैडीकल कालेज भेज स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी बताया जा रहा है की घायलों में एक पुलिस कर्मी ने मोके पर तो वहीं दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि दो की हालत गम्भीरता के चलते उन्हें हायर सैंटर रेफर कर दिया गया, उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ ही सीओ एंव एस पी सिटी भी अस्पताल पहुंच गए हादसे के बाद से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत शाहपुर मार्ग का है जहां दोपहर बाद एक बड़ा हादसा हो गया।

बताया जा रहा है की वैगनआर कार में सवार पांच पुलिस कर्मी मंसूरपुर से शाहपुर मार्ग पर स्थित चौकी पर जा रहे थे की चौकी से पहले ही कार अनियंत्रित होकर विधुत पोल से जा टकराई टक्कर इतनी भीषण थी की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमे बैठे सभी पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए तथा उनमे चीख पुकार मच गई।

यह नजारा देख वहां से गुजर रहे राहगीरों एंव सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी ने लोगो की मदद से सभी घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और किसी तरह इलाज के लिए मुज़फ्फरनगर मेडिकल कालेज भेजा जहां रास्ते में एक तो वहीं अस्पताल पहुंचने पर दो अन्य पुलिस कर्मियों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जबकि दो पुलिस कर्मियों को गम्भीरता के चलते हायर सैंटर रेफर कर दिया गया।

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही थाना मंसूरपुर प्रभारी कुशलपाल सिंह, सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह व् एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी अस्पताल पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

यहां एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया की हमारे तीन पुलिस की हादसे के दौरान मौत हुई जबकि दो को गम्भीरता के चलते हायर सेंटर रेफर कराया जा रहा है मृतकों में दो पुलिस कर्मियों का अभी हाल ही में बिजनोर जनपद तबादला हुआ था जबकि बाकि यहीं मंसूरपुर में तैनात है।

◆ मृतक व् घायलों के नाम

● मृतक : महेंद्र, प्रदीप, व्अजय बताये जा रहे हैं।

● जबकि घायलों में नरेश पूनिया और प्रवेश बताये गए है जोकि हायर सेंटर रैफर कर दिए गए। पुलिस ने मृतक पुलिस कर्मियों के शव मोर्चरी पर रखवा उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

Related Articles

Back to top button