उत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों में सीधी आमने सामने कि हुई मुठभेड़,तीन बदमाश पुलिस की गोली खाने से हुए लगड़े

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से तीन बदमाश हुए लँगड़े जबकि उनका एक साथी मोके से फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगल को घेरकर काम्बिंग भी की मगर सफलता नही मिली पकड़े गए बदमाशों से अवैध असलहों सहित एक बाईक लूटी गई चाँदी ,भारी मात्रा में कारतूस एंव पैट्रोल पम्प लूट के रुपये व् आई पुलिस ने की बरामद।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना नई मंडी पुलिस व बदमाशो में उस वक्त जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब थाना नई मंडी पुलिस बीबीपुर और बिलासपुर कट हाईवे पर वाहन चैकिंग में लगी थी।

बताया जाता है की बाईक सवार चार बदमाश हाईवे से गुजर रहे थे पुलिस चैकिंग को देखकर उन्होंने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए और हाईवे से सटे गांव कुकड़ी के रास्ते फरार होने का प्रयास किया।जिस पर वाहन चैकिंग कर रही पुलिस ने बदमाशों की सूचना आलाधिकारियों और पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिस पर शहर के तीनो थानो के फ़ोर्स सहित तत्काल ही एस एस पी अभिषेक यादव , एस पी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया सहित तीनो ही थानो के थाना प्रभारियों सहित चौकी बीबीपुर , बगोवली, एवम् चौकी टीपी नगर के प्रभारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और बदमाशों की घेरा बन्दी करते हुए मोर्चा सम्भाला।

जिस पर पुलिस एंव बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जिसमे पुलिस की गोली से तीन बदमाश गोली लगने से घम्भीर घायल हो गए जबकि बदमाशों का एक साथी जंगल में फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगल में घेरा बन्दी करते हुए उसकी तलाश की मगर सफलता नही मिली तत्पश्चात पुलिस ने तीनो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।यहां मोके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए बदमाश जनपद मेरठ के निवासी है जिन्होंने पूर्व में बीते दिनों एक पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम दिया था साथ ही साथ इन्ही बदमाशों ने नई मंडी के भरतिया कॉलोनी रोड पर एक सर्राफ के यहां भी लूट की घटना को अंजाम देकर सर्राफ को गोली मारकर चांदी के आभूषण लूट लिए थे ।

आमने सामने की मुठभेड़ में घायल तीनो बदमाश इलाज करते हुए अस्पताल में भर्ती

बदमाशों के कब्जे से लूटी में प्रयुक्त एक बाईक, अवैध असलहे , भारी मात्रा में कारतूस ,पैट्रोल पम्प की लूटी हुई रकम सहित कई आईडी व सर्राफ से लूटी गई चाँदी बरामद हुई है जबकि इनका एक साथी मोके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है ।
पकड़े गए बदमाशों के नाम
1: मोनू उर्फ़ प्रदीप पुत्र निर्भय निवासी रामराज मास्टर कॉलोनी बहसूमा जनपद मेरठ,
2 अनुज पुत्र अत्रपाल निवासी तोफापुर इंचौली जनपद मेरठ 3: प्रवीण पुत्र सतप्रकाश निवासी सरूरपुर खुर्द जनपद मेरठ ।
जबकि इनके फरार साथी का नाम देवेन्द्र पुत्र रणजीत निवासी तोफापुर मेरठ बताया जा रहा है ।

आमने सामने की मुठभेड़ के बारे में पत्रकारों को जानकारी देते एसएसपी अभिषेक यादव

एस एस पी अभिषेक यादव ने बताया की इनमे से अनुज पर जनपद मेरठ से रुपये 20 हजार व् मोनू पर रुपये 25 हजार का इनाम घोषित था तथा तीनो पर जनपद मेरठ के विभिन्न थानो में कई मुक़दमे दर्ज बताए जा रहे हैं।इस मुठभेड़ में थाना नई मण्डी प्रभारी संजीव कुमार सहित चौकी इंचार्ज बीबीपुर अनिल कुमार , चौकी प्रभारी टी पी नगर सुखबीर सिंह एंव चौकी प्रभारी बगोवाली रामबीर सिंह सहित चौकी प्रभारी कूकड़ा मंडी करण नागर का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button