Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मेट्रो स्टेशनो के बाहर लग रही लंबी-लंबी कतारे, कोरोना संक्रमण फैलने का बढ़ रहा खतरा

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। अनलॉक की प्रक्रिया में मेट्रो को पब्लिक के चालू कर दिया गया था। जब से मेट्रो चालू हुई तब से ही मेट्रो स्टेशन के बाहर लंबी कतार लग जाती है। मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतार सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ा रही है। जिससे कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा भी बढ़ा हुआ है।

बता दे कि कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिये सरकार लगातार मास्क लगाने की और सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की अपील कर रही है। वही जमीनी स्तर पर सोशल डिस्टेन्स की जमकर धज्जियां उड़ाई भी जा रही है। तस्वीरे गाजियाबाद के शहीद स्थल न्यू बस अड्डा मेट्रो स्टेशन की है जहाँ पर लोग परेशान है।

रोज भीषण गर्मी में उन्हें लंबी लाइन में लगकर अपने नंबर का इंतेजार करना पड़ता है। लंबी लाइन में सोशल डिस्टेन्स की जमकर धज्जियां उड़ रही है।

सोशल डिस्टेन्स का पालन करना आम जनता की जिमेदारी तो है ही साथ ही साथ गाजियाबाद प्रशासन को भी सोशल डिस्टेन्स का पालन कराने के लिये व्यवस्था करनी चाहिये।

सोशल डिस्टेन्स का पालन करने से ही कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है। लेकिन उसके लिये जनता और प्रशासन दोनों को अपनी जिम्मेदारी को निभाना जरूरी है।

Tags

Related Articles

Back to top button