Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

जिले में बदमाशों का बोलबाला, लगातार लूट की घटना को दे रहे अंजाम

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में स्कूल से पढ़ा कर घर लौट रही महिला से बाइक सवार बदमाश ने चेन लूटने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद जिले में लगातार हो रही लूट चोरी की घटनाओं से ऐसा लग रहा है कि गाजियाबाद जिले में अब पुलिस से ज्यादा बदमाशों का बोलबाला है। बता दे कि पुलिस इनके आगे पूरी तरह फेल नजर आ रही है यह बाइक सवार लुटेरे हर बार की तरह आते हैं और हर बार की तरह लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं। फिर कुछ देर बाद पीड़ित पुलिस को सूचना देता है कुछ देर बाद मौके पर घटनास्थल का मुआयना करने पुलिस पहुंचती है। और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालती है और दावा कर देती है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि गाजियाबाद जिले में लगातार हो रही लूटपाट और छीना झपटी को देखकर अब ऐसा लग रहा है कि मानो इस जिले में पुलिस का नहीं बल्कि पुलिस से ज्यादा बदमाशों का बोलबाला है। हर बार की तरह इस बार भी बुधवार को स्कूल से बच्चों को पढ़ा कर घर लौट रही महिला से बाइक सवार बदमाश चेन लूटकर बाइक में फर्राटा भरते हुए मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार सेक्टर 12 प्रताप विहार एम 292 की रहने वाली महिला नमिता सक्सेना विजयनगर थाना क्षेत्र के चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल में एक शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार को नमिता सक्सेना स्कूल से बच्चों को पढ़ा कर अपने घर जा रही थी करीब 1:30 से 2:00 के बीच जैसे ही m-block पहुंची तभी सोसायटी के गेट पर बाइक सवार बदमाश उनकी चेन लूटकर मौके से फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीओ सिटी गाजियाबाद ने बताया कि इस घटना में विजय नगर थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्यवाही की जा रही है सीसीटीवी फुटेज में बदमाश की पहचान कर जल्द ही बाइक सवार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button