Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सवा लाख रुपये कीमत की अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, पंचायत चुनाव के चलते हो रही थी शराब तस्करी

पकड़े गए आरोपी के कब्जे से अवैध शराब की 23 पेटी,एक मारुती कार बरामद

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी पुलिस एंव आबकारी विभाग की सन्युक्त टीम के हाथ चेकिंग के दौरान लगी बड़ी सफलता, पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को उस वक्त गिरफ्तार किया है जब वह अवैध शराब की तस्करी करने जा रहा था जिसके पास से अवैध शराब की 23 पेटी व एक मारुति कार पुलिस ने बरामद की है पुलिस की मानें तो पंचायत चुनाव की सरगर्मी के चलते अवैध शराब की तस्करी चल रही थी जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव एवं जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी,एंव सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह के दिशा निर्देशों के अनुपालन में छेड़े गए विशेष अभियान संदिग्ध वाहन /व्यक्तियों शराब तस्करी ,नशा खोरी व इसकी संलिप्ता में लगे लोगों की धरपकड़ अभियान के क्रम में थाना नई मंडी पुलिस एंव आबकारी टीम के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस नई मंडी क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान में लगी थी।

तभी पुलिस को एक सफेद रंग की मारुति कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर कार चालक ने कार रोकने के बजाय पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया पुलिस ने शक होने पर कार का पीछा किया और उसे घेरकर रुकवा लिया,
पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें अवैध शराब की 23 पेटियां बरामद हुई पुलिस पकड़े गए युवक को कार सहित थाने ले आई और उससे पूछताछ की।

पूछ ताछ में पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को अपना नाम इरफान पुत्र अय्यूब निवासी ग्राम सौरम थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर होना बताया साथ ही साथ उसने पुलिस को पकड़ी गई शराब की भी जानकारी दी। पुलिस ने बताया की पकड़ा गया बदमाश शातिर बदमाश है जोकि आगामी पंचायती चुनावों के मद्देनजर अवैध शराब की तस्करी के में लगा हुआ था।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए युवक के पास से 23 पेटी अवैध देशी शराब (1104 पव्वे)- जिसकी कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये है व् एक मारुती 800 कार भी बरामद की गई है जिसमे वह अवैध शराब की तस्करी करने जा रहा था।

अवैध शराब व् शराब तस्कर को पकड़ने वाली टीम में

थाना प्रभारी अनिल कुमार कपर्वान्, आबकारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, आबकारी निरीक्षक शेलेन्द्र कुमार, मुकेश कुमार उपनिरीक्षक नई मण्डी, कांस्टेबिल अरुण कुमार, कपिल कुमार, राजेश कुमार आबकारी विभाग, राकेश कुमार आबकारी विभाग आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button