Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आरोपियों पर कार्रवाई ना होने पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने एसएससी कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

जल्द कार्यवाही नही हुई तो दोबारा करेंगे प्रदर्शन विकास अग्रवाल विश्व हिंदू परिषद नगर अध्यक्ष

ख़बर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में गत दिनों गांधी कालोनी में गाड़ी खड़ी करने के विवाद में दो समुदाय के बीच हुए झगड़े में कार्यवाही नही होने पर आज पीड़ितों ने विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के दौरान जहां पीड़ित परिवार ने झगड़ा करने वाले लोगों पर कार्रवाई ना होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है तो वहीं उनके साथ आए हिंदू संगठनों के लोगों ने जल्द कार्रवाई ना होने पर उग्र प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के लोगों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष ललित महेश्वरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 16 फरवरी को नई मंडी थानाक्षेत्र के मोहल्ला सुभाष नगर सरवट फाटक के निकट एक गली में हिंदू परिवार रहता है, जिसपर कुछ मुस्लिम समाज के लोगो ने हिंदू परिवार पर जानलेवा हमला किया और महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की है, यहीं नही  गाली गलौज, मारपीट व निर्वस्त्र होकर अभद्र व्यवहार भी किया।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के अपमान की वजह से महाभारत हुई व महिलाओं के अपमान की वजह से 2013 का दंगा हुआ जो अब विश्व हिंदू परिषद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि जो आरोपी है उसके रिश्तेदार अफजल नाम का व्यक्ति जो पूर्व में पुलिस में एसओजी में रह चुका है। और वर्तमान में सहारनपुर में तैनात हैं, उसी के दबाव के कारण पुलिस ने मो० ताज, मोहम्मद नाज, मो० शाहरुख, कैफ, नोनू, और मौ फेज के खिलाफ छोटी-छोटी धाराओं में मुकदमा लिखा, जिनको थाने से ही जमानत मिल गई जबकि इनके खिलाफ धारा 307 बनती है, इसी कारण इनके हौसले बुलंद है।

वहीं मीडिया से वार्ता करते हुए नगर अध्यक्ष विकास अग्रवाल ने कहा कि सभी आरोपी पीड़ित पक्ष को धमका रहे हैं कि 10 मार्च के बाद जब सपा सरकार आएगी तब तुम्हारे मर्दों को मारकर तुम्हें व तुम्हारे बच्चों को इस्लाम धर्म कबूल करवाएंगे, जिसका विश्व हिंदू परिषद विरोध करता है और प्रशासन से मांग करता है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो और भविष्य में जनपद के अंदर इस तरह की कोई घटना ना हो, अगर प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई तो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल हिंदू समाज को साथ में लेकर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button