Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सरकारी कार्यालय से प्रधानमंत्री – मुख्यमंत्री की तस्वीरों को हटाने से भाजपाईयो में रोष

किसान नेता की तस्वीर भी हटाई गई, ग्राम सचिव पर लगा तस्वीरें हटाने का आरोप मौके पर पुलिस को भी लगानी पड़ी दौड़

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में ग्राम सचिव द्वारा गाँव दौलतपुर गाँव मे स्थित सरकारी कार्यालय से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की तस्वीरों को हटाने को लेकर स्थानीय भाजपाईयों में काफी रोष पनप गया, सूचना पर पहुँचे मण्डल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने भारी रोष प्रकट करते हुए आरोपी सचिव के खिलाफ तुरन्त कार्रवाई की माँग कर डाली, उधर तनाव की सूचना मिलते ही ककरौली पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी घटना को लेकर भाजपाइयों सहित स्थानीय ग्रामीण में काफी रोष देखते हुए पुलिस को भी हस्तक्षेप करना पड़ा।

दरअसल पूरा मामला मुज़फ्फरनगर जिले के थाना ककरौली क्षेत्र के गाँव दौलतपुर में स्थित सचिव कार्यालय में का बताया जा रहा है जहां क्रांतिकारी सुभाषचन्द्र बोस,पूर्व राष्ट्रपति डॉ.ए.पी जे.अब्दुल कलाम, राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी, डॉ.भीमराव अंबेडकर, चन्द्र शेखर आज़ाद, सरदार भगत सिंह सहित प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी व् प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित स्व. किसान नेता चौधरी चरण सिंह की तस्वीरें लगी हुई थी।

शनिवार को दौलतपुर गाँव पहुँचे शुकतीर्थ मण्डल अध्यक्ष डॉ.वीरपाल सहरावत ने बताया कि सचिव कार्यालय से यशस्वी प्रधानमन्त्री,व माननीय मुख्यमंत्री की तस्वीरों को हटाने का निंदनीय कार्य किया गया है जिसमे ग्राम सचिव पर यह कृत्य करने के आरोप लग रहे है।

भाजपा नेता अजय कृष्ण शास्त्री व सेक्टर प्रभारी महताब सिंह गुर्जर ने आरोपी ग्राम सचिव के खिलाफ तुरन्त कड़ी कार्रवाई की माँग प्रशासन से की है मोरना ब्लॉक् क्षेत्र के गांव दौलतपु में ग्राम प्रधान महिला सलातुन्निसा हैं व ग्राम सचिव रामकुमार है।

ग्राम प्रधान पति दोस्त मोहम्मद ने बताया कि प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री व किसान नेता की तस्वीर ग्राम सचिव द्वारा हटाने का घृणित कार्य अंजाम दिया गया सचिव कार्यालय की चाबी उनके पास नही रहती है।

उन्होंने शनिवार को कार्यालय से हटाई गयी तस्वीरों को देखा है सचिव कार्यालय में सी सी टी वी कैमरे भी लगे हुए हैं इसकी जाँच होनी चाहिए। उधर गांव में तनाव की सूचना पर पहुँचे ककरौली थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने मोके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button