Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ग्रामीण क्षेत्र में अवैध कब्जे हटवाने की गुहार लेकर बुजुर्ग पहुँचा जिलाधिकारी के द्वार

80,90 वर्षीय बुजुर्ग ने कविता के माध्यम से सुनाई अपनी व्यथा,पटवारी से लेकर जिला प्रशासनिक अधिकारीयों पर लगाया लापरवाही का आरोप

खबर वाणी / भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। एक तरफ जहां यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे में अवैध कब्जा,कब्जा धारियों, अवैध कब्जे, सरकारी तालाबों और सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जों और कब्जाधारियों पर कार्यवाही व कब्जे हटवाने के चलते जबरदस्त कार्रवाई करा रहे हैं, तो वही जनपद मुजफ्फरनगर में इसका उल्टा ही असर देखने को मिल रहा है यहां ग्रामीण क्षेत्रों में हो रहे कब्जों को लेकर एक बुजुर्ग अपनी व्यथा लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने क्षेत्रीय पटवारी से लेकर जिला प्रशासन तक पर लगाये गंभीर आरोप, बुजुर्ग का आरोप है कि पटवारी से लेकर जिला प्रशासनिक अधिकारी तक नहीं दे रहे इस तरफ ध्यान, योगी सरकार के आदेशों की जनपद में हो रही अवेहलना सरकारी जमीनों से नही हट रहे अवैध कब्जे।

 

जी हां जनपद मुजफ्फरनगर में अवैध कब्जा, कब्जाधारियों, सरकारी जमीनों तालाबों से नहीं हटवाए जा रहे कब्जे, यह हम नहीं कह रहे यह कह रहा है एक बुजुर्ग व्यक्ति जिसने आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपनी पीड़ा पत्रकारों को कह सुनाई है।

बता दें आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे मुजफ्फरनगर के थाना सिखेड़ा अंतर्गत ग्राम भंडूरा के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पत्रकारों के सामने अपनी पीड़ा रखी और कविता के माध्यम से सारा वाकया कह सुनाया है। ग्राम भंडुरा निवासी 80, 90 वर्षीय बुजुर्ग का कहना है की गांव भंडुरा में दबंगों ने सरकारी तालाब पर न सिर्फ अवैध कब्जे कर लिए हैं बल्कि वहां मकान तक बना डाले है।

बुजुर्ग ने आरोप लगाते हुए बताया की उसने गांव के पटवारी से लेकर ब्लाक, तहसील स्तर तक के अधिकारियों तक को शिकायत की हुई है लेकिन उसकी कोई बात सुनने को तैयार नही है। जबकि सूबे के मुखिया अवैध कब्जे, कब्जेधारियों दबंग से दबंग कब्जेधारियों पर नकेल कस्ते नजर आ रहे है जिनके आदेश पर सूबे में अवैध कब्जों पर बुलडोजर तक चलते दिखाई दे जा रहे है लेकिन जनपद मु0 नगर में इसका कोई भी असर होता दिखाई नही दे रहा है।

गांव के कब्जे पर कोई भी अधिकारी/कर्मचारी ध्यान नहीं दे रहे हैं हार थककर आज बुजुर्ग जिलाधिकारी कार्यालय आया है। और अपनी व्यथा सुना रहा है अब देखना होगा की आखिर कब तक जिले के आलाधिकारी गांव भंडुरा में अवैध कब्जे, कब्जे धारियों और तालाबों से अवैध कब्जे हटवाएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button