गाजियाबाद

कारोबारी ने पहले अपने दो बच्चों की हत्या कर,खुद अपनी पत्नी व अपनी बिजनेस पार्टनर के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर कर ली आत्महत्या

मरने से पहले गार्ड व मैड को वितरित किए थे कपड़े और फल

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैभव खंड कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी में एक दिल दहला देने वाली घटना का मामला सामने आया है। सोसाइटी में हुई दिल दहला देने वाली घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। दिल्ली के झिलमिल कॉलोनी के रहने वाले गुलशन वासुदेव इंदिरापुरम के वैभव खंड कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी में अपने परिवार सहित रहते थे। गुलशन वासुदेव ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आज सुबह तड़के करीब 5:00 बजे दो बच्चों का गला घोट कर चाकू से रेतकर हत्या कर दी। बच्चों की हत्या करने के कुछ ही देर बाद अपने खरगोश की भी हत्या कर दी। परिवार के मुखिया गुलशन वासुदेव ने अपनी पत्नी परवीन वह अपने बिजनेस पार्टनर महिला संजना को अपने साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी, इसी बिल्डिंग से छलांग लगाकर कारोबारी गुलशन वाशुदेव ने अपनी पत्नी परवीन व अपनी बिजनेस पार्टनर संजना के साथ कि है आत्महत्या

जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले गुलशन वासुदेव दिल्ली के गांधीनगर में जींस का कारोबार क्या करते थे। कारोबारी गुलशन वासुदेव का अपने साडू राकेश वर्मा से 2 करोड रुपए को लेकर विवाद चल रहा था बल्कि कोलकाता की एक फर्म से एक करोड़ के लेनदेन को लेकर यह विवाद काफी लंबे समय से चल रहा था जिंस कारोबारी इस लेनदेन के वजह से काफी तनाव में था। कारोबारी इतना ज्यादा तनाव में था कि सुसाइड नोट दीवार पर ही लिख डाला सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरी व मेरे परिवार की मौत के जिम्मेदार मेरे साढू राकेश वर्मा हैं पैसे के लेनदेन में बाउंस हुए चेक भी कारोबारी ने सुसाइड नोट के साथ ही दीवार पर चश्मा कर रखे थे सुसाइड नोट में यह भी लिखा था कि हम पांचों का एक साथ ही दह संस्कार किया जाए, और दीवार पर डे संस्कार के लिए कुछ रुपए भी चस्पा किए गए।

जिस दीवार पर लिखा था सुसाइड नोट और चस्पा करे थे दह संस्कार के पैसे

आखिर क्योंकि अपने दो मासूम बच्चों की हत्या व अपनी पत्नी और अपनी महिला बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर आत्महत्या

जींस कारोबारी गुलशन वासुदेव की बीती रात करीब 11:00 बजे अपने साढू राकेश वर्मा से फोन पर काफी ज्यादा कहासुनी हुई थी। एसएसपी सुधीर सिंह ने उम्मीद जताई है कि आर्थिक तंगी के तनाव के चलते गुलशन वासुदेव ने अपने दोनों बच्चों कि पहले हत्या की है फिर कुछ देर बाद ही अपनी पत्नी व अपनी महिला बिजनेस पार्टनर के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर कारोबारी गुलशन वासुदेव ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद गुलशन की पुत्री कृतिका व पुत्र ऋतिक के शव कमरे में पड़े मिले। पुलिस के मुताबिक दो बच्चों की पहले गला घोट कर हत्या की गई उसके बाद दोनों बच्चों का चाकू से गला रेता गया है।आखिर महिला बिजनेस पार्टनर संजना ने गुलशन वासुदेव के साथ मिलकर क्योंकि आत्महत्या यह सवाल अधिकांश लोगों के मन में उठ रहा था।जींस कारोबारी गुलशन वासुदेव की बिजनेस पार्टनर की साथ में आत्महत्या करने की वजह यह भी हो सकती है कि शायद संजना बिजनेस पार्टनर पर भी देनदारी का काफी दबाव हो सकता है।

मामले की जाँच करने के बाद बिल्डिंग से बाहर आते एसएसपी सुधीर सिंह व एसपी सिटी मनीष मिश्रा,

एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच से पता चलता है कि गुलशन वासुदेव ने आर्थिक तंगी के चलते परिवार समेत आत्महत्या की है कमरे की दीवार पर बाउंस हुए चेक भी चस्पा किए थे बल्कि सुसाइड नोट तक लिखा हुआ था सुसाइड नोट में अपने साढू राकेश वर्मा को आत्महत्या का दोषी बताया है। जांच में यह भी जानकारी मिली है कि गुलशन वासुदेव ने कुछ समय पहले दिल्ली की झिलमिल कॉलोनी में अपने एक प्रॉपर्टी भेजी थी प्रॉपर्टी से मिले और अपने साढू राकेश वर्मा के साथ दूसरी जगह इन्वेस्ट किए थे। आरोप है कि कारोबारी गुलशन वासुदेव के साढू राकेश वर्मा रुपए वापस देने में बहानेबाजी कर रहे थे राकेश वर्मा की तरफ से लगातार मिल रही बहानेबाजी के चलते गुलशन ने अपने साढू व उसकी मां के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राकेश हमार माल है उसकी मां को धोखाधड़ी के आरोप में जेल भेज दिया था।

जीन्स कारोबारी गुलशन वाशुदेव द्वारा अपने दो बच्चों की गला घोंटकर की गई हत्या, व अपनी पत्नी परवीन और अपनी बिजनेस पार्टनर संजना के साथ कृष्णा अपरा सोसायटी की आठवीं मंजिल से कूदकर की गई आत्महत्या के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर सिंह

एसएसपी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद रुपए वापस होने की संभावना लगभग खत्म हो गई थी। दूसरी तरफ देनदारी का तनाव लगातार बढ़ रहा था इसके चलते कारोबारी ने पहले अपने दोनों बच्चों व अपने खरगोश की हत्या कर दी है।बाद में अपनी पत्नी व अपनी बिजनेस पार्टनर संजना के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। कारोबारी गुलशन वासुदेव के साडू राकेश वर्मा साहिबाबाद की शालीमार गार्डन कॉलोनी में रहता है पुलिस के मुताबिक राकेश वर्मा एक बिल्डर है उनका गुलशन वासुदेव से करीब 2 करोड रुपए को लेकर विवाद चल रहा था गुलशन का पुत्र ऋतिक दिल्ली के श्रेष्ठ विहार स्थित डीएवी स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ता था जब की पुत्री कृतिका 12वीं करने के बाद फैशन डिजाइन का कोर्स कर रही थी।

Related Articles

Back to top button