उत्तरप्रदेश

सीएए के समर्थन में भाजपाइयों ने निकाली जन जागरूकता रैली,हजारों की संख्या में पहुँचकर पैदल मार्च निकालकर किया लोगों को जागरूक

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने नागरिकता संशोधन कानून व सीएए को लेकर लोगों को किया जागरूक

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन  में भाजपाइयों ने हजारोंं की संख्या में निकाली पैदल यात्रा,शहर की जनता को जागरूक करने के लिए निकाली जन जागरूकता रैली,रैली में जुटी हजारों की भीड़ रैली में शहर भर की जनता के साथ ही परमधाम के अनुयाई व् उनके महाराज चन्द्र मोहन भी हुए शामिल,रैली शहर के महावीर चौक पर स्थित राजकीय मैदान से शुरू होकर, प्रकाश चौक, कोर्ट रोड, शिव चौक होते हुए मीनाक्षी चौक व् आर्यसमाज रोड से निकलकर वापस राजकीय मैदान में ही जाकर सम्पन्न हुई।

नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को जागरुक करते केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

यहां केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान ने भी सी ऐ ऐ के समर्थन में रैली को सम्बोधित किया गया।
इस रैली में पहुंचे मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री चैतन चौहान भी पहुंचे जहां उन्होंने नागरिकता संशोधन के पक्ष में रैली में सम्लित होने की बात कही। तो वहीं कई हजार लोगों के बीच पहुंचे एक विकलांग युवक की व्यथा भी परिवहन मंत्री ने सुनी और उसे जल्द उसकी समस्या के समाधान का आश्वान भी दिया। यहां पहुंचे प्रभारी मंत्री चेतन चौहान से जब जनपद की ट्रैफिक व्यवस्था( एक वाहन पर तीन सवारों पर रोक व् बिना हेलमेट के चलने वाले वाहन चालकों के सम्बन्ध में बात की गई तो उन्होंने सोमवार से ट्रैफिक नियमो का सख्ती के साथ पालन कराये जाने की बात कही।

Related Articles

Back to top button