Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अनियंत्रित कार ने गर्भवती महिला समेत, 7 लोगो को मारी जोरदार टक्कर

खबर वाणी संवाददाता

ग़ज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड चौकी इलाके स्थित मकनपुर गांव में बृहस्पतिवार सुबह शराब के नशे में ईको वैन चालक ने अनियंत्रित बेकाबू वैन से स्कूटी व बाइक सवार को रौंदे हुए 8 लोगो को जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में गर्भवती महिला बच्चे सहित 8 लोग बुरी तरह घायल हो गए। महिला व बच्चे सहित 8 लोगों को घायल होने पर ईको कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुचीं,पुलिस ने लोगो को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और कार चालक सहित कार को कब्जे में ले लिया है। हादसे में घायल हुए लोगो को प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरापुरम न्याय खंड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वही अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। वही मोटरसाइकिल चालक रमेश शर्मा का हादसे में पैर टूट गया।

रमेश शर्मा ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे अपने बेटे कपिल के साथ बैंक जा रहे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार अनियंत्रित बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़े वाहनों में टक्कर मारते देख उनके बेटे ने मोटरसाइकिल रोक दी और सड़क के किनारे खड़े हो गए तभी अनियंत्रित कार ने उनकी भी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिसने रमेश के दाएं पैर में फैक्चर आ आ गया और उनके बेटे कपिल को भी मामूली चोटें आई हैं।

रमेश को टक्कर मारने के बाद स्कूटी चालक सामोद ने बताया कि वह अपनी गर्भवती पत्नी अर्चना और बेटी अनन्या के साथ अपनी गर्भवती पत्नी अर्चना को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे थे। शराब के नशे में इको कार चालक ने समोद की स्कूटी में भी टक्कर मार दी। समोद अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर काफी चिंतित है। जिस कारण उनकी गर्भवती पत्नी अर्चना की कमर व सिर व शरीर के अन्य कई हिस्सों में चोटे आई है। और उनकी बेटी अनन्या को भी मामूली रूप से चोटिल हो गयी है। हादसे में अर्चना रमेश और एक युवक को गंभीर चोटें आई है। डॉक्टरों ने रमेश के पैर का ऑपरेशन करने की बात कही है।

इंदिरापुरम थाना अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है पीड़ितों की शिकायत पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि आरोपी कार चालक और कार को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button