Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सेंट थॉमस स्कूल में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा,पकड़े दो आरोपी, चोरों चोरी का माल भी किया बरामद

पुलिस ने आज दोनों चोरों से कड़ाई से पूछताछ के बाद भेजा जेल

फरीद अहमद / भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना खतौली पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की तलाशी अभियान में लगी हुई थी, पुलिस ने गश्त के दौरान दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से क्षेत्र के एक स्कूल में हुई चोरी का माल बरामद हुआ है पुलिस द्वारा दोनों चोरों को थाने लाये जाने पर जब कड़ाई से पूछ ताछ की गई तो चोरों ने अपना अपराध कबूल करते हुए स्कूल से चोरी किये पंखों का जखीरा पुलिस के सामने खोल दिया आज पकड़े गए दोनों चोरों को पुलिस ताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली अंतर्गत कस्बे में स्थित सेंट थॉमस स्कूल का बताया जा रहा है आज थाना परिसर में हुई प्रेस वार्ता के दौरान सीओ खतौली राकेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की थाना पुलिस ने गत रात्रि संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की संघन्न तलाशी एंव गस्त के दौरान क्षेत्र से दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिन्होंने कसबे में दिनांक 2/9/2021 को सेंट थॉमस स्कूल से चोरी की घटना को अंजाम देते हुए वहां लग रहे 19 छत के पंखे चुरा लिए थे जिसके सम्बन्ध में स्कूल प्रबन्धकों की तरफ से मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

सीओ ने जानकारी देते हुए बताया की निरीक्षक खतौली द्वारा टीम गठित करते हुए मात्र 24 घन्टे में ही इस केस का खुलासा कर दिया गया है। इस केस की विवेचना उ0नि0 रविन्द्र सिंह परिहार के सुपुर्द की गयी थी जिसके चलते पुलिस टीम द्वारा इस घटना के मुकदमा उपरोक्त का 24 घण्टे के अन्दर ही सफल अनावरण करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है।

जिनमे फुरकान पुत्र शहीद निवासी सिवाल खास थाना जानी जनपद मेरठ, अकबर पुत्र इस्लाम निवासी सिवाल खास थाना जानी जनपद मेरठ को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से चोरी के 19 पंखे जोकि स्कूल से चोरी किये थे बरामद किये गए हैं।

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम दोनो सैंट थोमस स्कूल की नवनिर्मित बिल्डिंग में पत्थर लगाने का कार्य कर रहे थे हमारे मन में नये पंखे देखकर लालच आ गया था जिस कारण हमने ये पंखे चोरी कर लिये थे पुलिस ने आज पकड़े गए दोनों आरोपियों को पूछ ताछ के बाद जेल भेज दिया है ।

◆चोरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में।

●1. थाना प्रभारी यशपाल सिंह उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह परिहार, का0 सन्नी अत्री, राजीव कुमार, लोकेश आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button