उत्तरप्रदेश

तेज गति से आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी दर्जनों हुए घायल, एक महिला की मौत

खबर वाणी भगत सिहंं

मुज़फ्फरनगर। जनपद के जानसठ पानीपत खटीमा राजमार्ग पर उस समय हाहाकार मच गया जब तेज गति से आ रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई।बस के पलटने से बस में सवार दर्जनों यात्री घायल हो गए।सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जानसठ सीएचसी में भर्ती कराया।जहां से डॉक्टर ने गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया जिसने  जिला अस्पताल में पहुंचते ही एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी।तो वहीं एक युवक को घम्भीरता के चलते मेरठ रैफर कर दिया गया जबकि मामूली रूप से घायलों को उपचार देकर घर भेज दिया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल मरीजों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

दरअसल मामला जानसठ कोतवाली क्षेत्र के तालडा रोड पानीपत खटीमा राज मार्ग का है जहां मीरापुर की तरफ से  तेज गति से आ रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई।बस के पलटते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई चीख  पुकार सुन आसपास के ग्रामीण बस की ओर दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना देते हुए बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

घटना के बारे में जानकारी देते,डॉ बाबूराम(इमरजंसी चिकित्साधिकारी)

उधर सूचना मिलते ही  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जानसठ सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।जहा एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी वही मामूली रूप से घायल हुए कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया।जिला चिकित्सालय आए कुछ यात्रियों के हाथ व पैरों में फैक्चर आए हैं जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में ही जारी है।वही एक घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया। मुज़फ्फरनगर पहुँचे घायलो में 7 महिला व दो पुरुष बताये गए है।बता दें  पानीपत खटीमा मार्ग पर हुए इस सड़क हादसे के कारण मोके पर घन्टो जाम की स्थिति बनी रही।

Related Articles

Back to top button