Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पिस्टल के साथ युवक को शोशल मिडिया पर वीडियो वायरल करना पड़ा भारी, जाना पड़ा जेेेल

वीडियो वायरल होते ही 24 घंटो में पुलिस ने युवक को धर दबोचा पिस्टल भी कि बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में एक युवक को पिस्टल के साथ अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डालना भारी पड़ गया, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने भी कार्रवाई कर 24 घंटे के दरमियान में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल भी बरामद कर लिया है अब आरोपी के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है, बताया जा रहा है की पकड़ा गया आरोपी आस पास के लोगों को पिस्टल दिखाकर धमकी दिया करता था जिससे उन्हें अब छुटकारा मिल गया है।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा अंतर्गत धार्मिक नगरी शुक्रतीर्थ (शुक्रताल) का है जहां से बीते दिन एक युवक ने पिस्टल के साथ अपना वीडियो बनाकर शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया था।

वीडियो इतनी तेजी से फैला की जनपद भर के साथ ही अन्य जनपदों तक भी जा पहुंचा मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी हुई जिस पर थाना भोपा प्रभारी दीपक चतुर्वेदी द्वारा एक टीम का गठन करते हुए आरोपी की तलाश व् उसकी गिरफ़्तारी के लिए लगाया गया। जिस पर पुलिस टीम ने क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों और शुक्रतीर्थ में वायरल वीडियो में दिखने वाले युवक की खोज बीन की बताया जा रहा है की युवक नाजायज पिस्टल को लहरा कर लोगों को डराते हुए धमकाते दहशत फैलाते हुए वीडियो वायरल करता था।

पुलिस टीम ने दिन रात महनत करते हुए आखिर कार आरोपी का पता निकाल ही लिया और आरोपी हिमांशु पुत्र जनेश्वर शर्मा उर्फ नीटु निवासी शुक्रताल थाना भोपा मुजफ्फरनगर उसी नाजायज पिस्टल सहित गिरफ्तार कर थाने ले आई। उधर पुलिस द्वारा आरोपी को 24 घन्टे की कड़ी महनत करते हुए मय पिस्टल के गिरफ्तार कर थाने लाये जाने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली आस पास के लोगों ने दबी जुबान से पुलिस को बताया की पकड़ा गया आरोपी हर किसी को पिस्टल दिखाकर डराने धमकाने का काम काफी समय से कर रहा था।

जब इस सम्वन्ध में थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया की थाना भोपा पुलिस के उपनिरीक्षक सुनील शर्मा, उपनिरीक्षक राजकुमार राणा, उपनिरीक्षक योगेन्द्र सिंह मय हमराही गणों ने आरोपी हिमांशु शर्मा पुत्र जनेश्वर शर्मा निवासी स्वामी कल्याण देव इंटर कालेज को परमधाम के पास शुक्रताल से गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से एक देशी पिस्टल 32 बोर को भी बरामद किया गया है आरोपी द्वारा बीते दिनों शोशल मिडिया पर वीडियो अपलोड कर डाला गया था जिसे पुलिस टीम ने कड़ी महनत करते हुए मात्र 24 घन्टे में ही गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button