Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बिजनौर के बाद अब खतौली में एक किसान ने कृषि कानून बिलों के विरोध में अपनी 9 बीघा खड़ी गेहूं की फसल पर चला दिया ट्रैक्टर

खड़ी फसल पर किसान ने रूटर चलाकर तीनो कृषि कानून बिलों का जताया अपना विरोध

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद में कृषि कानूनों के विरोध में एक किसान ने हताश होकर अपनी 9 बीघा गेहूं की खड़ी फसल पर रूटर चलाकर कृषि कानून बिलों का जबरदस्त विरोध किया है, किसान की मानें तो भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आह्वान के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है साथ ही साथ किसान ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री हमें खालिस्तानी आतंकवादी ना कहें।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र अंतर्गत गांव भैंसी का है जहां आज सुबह सवेरे गांव के ही योगेंद्र अहलावत ने अपनी 9 बीघा गेहूं की फसल पर रूटर चला कर उसको नष्ट कर दिया।

किसान की माने तो तीनों कृषि कानूनों के विरोध में उसने यह कदम उठाया है किसान का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री और अन्य नेतागण हम किसानों को कभी आतंकवादी कहते हैं तो कभी खालिस्तानी कहते हैं, किसान ने कहा कि हम किसान हैं कोई आतंकवादी नहीं कम से कम देश के प्रधानमंत्री हमें इस तरह के नामों की संज्ञा तो ना दें।

वही जब इस संबंध में मंडल महासचिव राजू अहलावत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हरियाणा की एक पंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने तमाम किसानों से आह्वान किया था कि वे अपनी फसलों की कुर्बानी देने के लिए तैयार रहे आज इसी क्रम में गांव के ही किसान योगेन्द्र अहलावत ने अपनी 9 बिगाह गेहूं की फसल पर रूटर चलकर जहां उसको कुर्बान कर दिया तो वहीं देश में लगे तीनो कृषि कानूनों का भी जमकर विरोध किया है।

Tags

Related Articles

Back to top button